Home India दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा मर्डर केस में इस एंगल से भी जांच...

दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा मर्डर केस में इस एंगल से भी जांच कर रही 

0
21



Updated on 7 Dec, 2022 09:15 AM IST BY KHABARBHARAT24.CO.IN

नई दिल्ली । बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी आफताब पर शिकंजा कसने की तैयारी की गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की निशानदेही पर अब 30 से 35 बरामदगी हो गई हैं। इनमें इलेक्ट्रॉनिक गैजेट भी शामिल है। साथ ही आफताब के दिल्ली से बाहर आने-जाने के पुख्ता सबूत हाथ लगे हैं। पुलिस का कहना है कि हमारी जांच में सही दिशा में है लेकिन ये भी पता कर रहे हैं कि आफताब ने कहीं हथौड़ियों की मदद से नहीं श्रद्धा के सिर के टुकड़े कर दिए हों। 

दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस एंगल से भी जांच कर रही है कि आफताब ने जो दो हथौड़ी खरीदी थी कहीं उससे तब नहीं श्रद्धा के सिर के टुकड़े किए थे और बाद में छोटी आरी से शरीर के टुकड़े कर दिए हों। बता दें कि अब तक श्रद्धा का सिर बरामद नहीं हुआ है। पुलिस को सिर्फ जबड़े मिले हैं। दिल्ली के वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक अब तक की जांच सही दिशा में जा रही है। पुलिस की 12 अलग-अलग टीम जांच में जुटी हैं। 

पुलिस का कहना है कि कुछ दिल्ली से बाहर आने और जाने के भी कागज मिले हैं। आफताब और श्रद्धा के सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स की भी जांच की जा रही है। फिलहाल मैदान गढ़ी के तालाब में सर्च ऑपरेशन रुका है। जरूरत होने पर वहां भी किया सर्च किया जा सकता है। दिल्ली पुलिस का कहना था कि दो दिन बाद आफताब की ज्यूडिशियल कस्टडी पूरी हो रही है। 8 दिसंबर को इस फिर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट के सामने किया जाएगा। इसके साथ ही केस से जुड़ी अपडेट कोर्ट के सामने रखी जाएगी। 






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in