नाइट राइडर्स ने 11वें ओवर में 79 रन पर 3 विकेट गंवाकर मैच किया अपने नाम  Public Live

0
11

नाइट राइडर्स ने 11वें ओवर में 79 रन पर 3 विकेट गंवाकर मैच किया अपने नाम 

PublicLive.co.in

इंटरनेशनल लीग टी20 में सोमवार को अबू धाबी नाइट राइडर्स का मुकाबला शारजाह वॉरियर्स से हुआ। नाइटराइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

नाइट राइडर्स को मिली शानदार जीत

टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वॉरियर्स की पूरी टीम को महज 17 ओवर में 75 रन पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। जवाब में नाइट राइडर्स ने 11वें ओवर में 79 रन पर 3 विकेट गंवाकर मैच अपने नाम कर लिया। 

10 ओवर में गंवाए 6 विकेट

पहले बल्लेबाजी करने उतरी वॉरियर्स की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम पहले 10 ओवर में अपने 6 विकेट गंवा बैठी। 4 रन पर टीम ने अपना पहला विकेट गंवाया। टीम के 8 बल्लेबाज 10 रन का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके। टीम के लिए सबसे ज्यादा स्कोर 24 रन रहा, जो डैनियल सैम्स ने बनाया।

रवि बोपारा अपने नाम किए शानदार 4 विकेट 

इसके अलावा कप्तान टॉम कोहलर-कैडमोर सिर्फ 19 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। आदिल राशिद ने 10 रन बनाए। नाइट राइडर्स की तरफ से रवि बोपारा ने शानदार 4 विकेट अपने नाम किए। जोशुआ लिटिल ने 3 और  डेविड विली ने 2 विकेट अपनी झोली में डाले। इमाद वसीम सिर्फ 1 विकेट ही अपने करने में कामयाब रहे।

नाइटराइडर्स को मिली 7 विकेट से जीत

जीत के लिए 75 रन का पीछा करने उतरी नाइट राइडर्स की ओर से जो क्लार्क और माइकल-काइल पेपर ने पहले विकेट के लिए 54 रन जोड़े। क्लार्क 34 और पेपर 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसके अलावा अलीशान शराफू 0 पर आउट होकर मैदान से वापस चले गए।

सैम हैन और लॉरी इवांस ने आखिरी विकेट के लिए 14 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। वॉरियर्स के लिए मुहम्मद जवादुल्लाह ने तीनों विकेट चटकाए। 

Previous articleराहुल गांधी ने कुत्ते की प्लेट से उठाकर कांग्रेस नेता को दिया बिस्किट Public Live
Next articleआईपीएल 2024 से पहले मां देवरी के मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे एमएस धोनी Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।