पहली वेडिंग एनिवर्सरी से पहले डाक्टर ने कराया पति पर केस दर्ज, कहा-देह व्यापार के लिए कहता था Public Live

0
16

पहली वेडिंग एनिवर्सरी से पहले डाक्टर ने कराया पति पर केस दर्ज, कहा-देह व्यापार के लिए कहता था

PublicLive.co.in

इंदौर ।  इंदौर के विजय नगर क्षेत्र में एक महिला डाॅक्टर ने अपने ही पति पर दहेज प्रताड़ना और धमकी देने का केस दर्ज कराया है। महिला डाॅक्टर ने अपने पति पर देह व्यापार के लिए धमकाने जैसे संगीन आरोप भी लगाए है। छह दिन बाद दोनो की शादी की पहली वर्षगांठ है, लेकिन उससे पहले ही शादी टूटने के कंगार पर पहुंच गई। दोनों ने लव मैरेज किया था। महिला डाॅक्टर ने पुलिस को शिकायत में बताया कि पिछले साल उसने उसके दोस्त से शादी की थी। वह भी डाक्टर है। शादी के बाद हम जर्मनी शिफ्ट हो गए, लेकिन वहां जाने के बाद पति का व्यवहार बदलने लगा। पति उसके साथ मारपीट करने लगा।

पत्नी ने आरोप लगाया कि जर्मनी में देह व्यापार वैध है। पति यह भी कहता था कि देह व्यापार करके पैसा कमाकर उसे दो, नहीं तो पिता से एक करोड़ रुपये लाकर दो। इसके बाद महिला डाक्टर जर्मनी से अपने मायके इंदौर लौट आई। इसके बाद उसका पति भी इंदौर आ गया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दहेज मांगने और धमकी देने की धारा में प्रकरण दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है।

एक साथ करते थे प्रैक्टिस

दोनो एक साथ डाक्टरी की प्रैक्टिस करते थे और पिछले साल 17 फरवरी को उन्होंने लव मैरेज की। परिजनों का कहना है कि शादी से पहले दोनो एक दूसरे को अच्छी तरह जानते थे। फिर पति का व्यवहार बदल गया। दोनो में आए दिन विवाद होते थे।