पीएम के नेहरू पर निशाना साधने पर भडक़ी कांग्रेस Public Live

0
17

पीएम के नेहरू पर निशाना साधने पर भडक़ी कांग्रेस

PublicLive.co.in

नई दिल्ली। कांग्रेस ने मंगलवार को देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को निशाना बनाए जाने पर पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना की। कहा कि गहरी असुरक्षाओं और हीनभावना से ग्रस्त होने के चलते पीएम मोदी जवाहरलाल नेहरू पर क्रूरतापूर्ण हमला करते हैं।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने सोशल मीडिया एक्स पर कहा कि प्रधानमंत्री कल लोकसभा में बिल्कुल बेतुकी और बकवास बातें करते रहे। सदन में उनका यह सबसे निम्न स्तर था। आज राज्यसभा में भी वह निस्संदेह इसे दोहराएंगे। उन्होंने आगे कहा कि वह गहरी असुरक्षाओं और हीनभावना से ग्रस्त हैं। इसी वजह से वह नेहरू पर सिर्फ राजनीतिक ही नहीं बल्कि बेहद घटिया ढंग से व्यक्तिगत हमले भी करते हैं।

वाजपेयी और आडवाणी ने कभी ऐसा नहीं किया

उन्होंने कहा कि वाजपेयी और आडवाणी ने कभी ऐसा नहीं किया, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी, जिन्हें लगता है कि वह बहुत चालाक हैं। दरअसल ऐसा करके वह जिस पद पर हैं, उसका अपमान करते हैं। अहंकार की पराकाष्ठा और नेहरू का डर एक खतरनाक मिश्रण है जो मर्डर ऑफ डेमोक्रेसी इन इंडिया (मोदी) का कारण बन रहा है।

Previous articleबीएसएफ ने पकड़े दो घुसपैठिए Public Live
Next articleमध्य प्रदेश सरकार फिर से तीन हजार करोड़ का कर्ज उठाएगी Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।