Home India पुष्पा और कांतारा को लेकर भिड़े विवेक अग्निहोत्री और अनुराग कश्यप 

पुष्पा और कांतारा को लेकर भिड़े विवेक अग्निहोत्री और अनुराग कश्यप 

0
17



Updated on 16 Dec, 2022 02:00 PM IST BY KHABARBHARAT24.CO.IN

मुंबई । बॉलीवुड के दो बहु-प्रतिभाशाली निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग छिड़ गई है। हाल ही में गैंग्स ऑफ वासेपुर के निर्देशक अनुराग कश्यप ने बयान दिया था कि कांतारा और पुष्पा जैसी फिल्में इंडस्ट्री को बर्बाद कर रही हैं। इसके बाद निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अनुराग कश्यप के बयान का स्क्रीनशॉट शेयर कर इस पर अपनी असहमति जाहिर की है। विवेक द्वारा किए गए ट्वीट के बाद कश्यप ने अपना प्वाइंट सामने रखा और उनकी फिल्म को लेकर तंज कस दिया जिसके बाद दोनों के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग शुरू हो गई।

विवेक ने कश्यप के द्वारा पुष्पा और कांतारा पर दिए गए बयान के बाद एक ट्वीट किया। अपने इस ट्वीट में निर्देशक ने कश्यप के इंटरव्यू का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा मैं बॉलीवुड पर दिए गए बयान से पूरी-पूरी तरह से असहमत हूं माय लॉर्ड। क्या आप इससे सहमत हैं? उनके ट्वीट पर तुरंत ही पलटवार कर कश्यप ने ट्वीट करते हुए लिखा सर इसमें आपकी गलती नहीं है। आपकी फिल्मों की रिसर्च भी ऐसी ही होती है जैसे आपकी मेरी बातचीत पर ट्वीट है। आपका और आपकी मीडिया का भी एक जैसा हाल है। कोई नहीं अगली बार थोड़ा सीरियस रिसर्च कर लेना।

कश्यप द्वारा फिल्म की रिसर्च पर किए गए ट्वीट के बाद अग्निहोत्री खुद को नहीं रोक और उन्होंने निर्देशक के ट्वीट का जवाब देकर तापसी स्टारर उनकी फिल्म दोबारा पर तंज कस दिया। अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा भोलेनाथ आप लगे हाथ साबित कर ही दो कि द कश्मीर फाइल्स का चार साल का रिसर्च सब झूठा था। गिरिजा टीकू बीके गंगू एयरफोर्स किलिंग नदिमार्ग सब झूठा था। 700 पंडितों के वीडियो सब झूठे थे। हिंदू कभी मरे ही नहीं। आप प्रूव कर दो दोबारा ऐसी गलती नहीं होगी। 

 






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in