प्रतिभा सम्मान समारोह में शामिल हुए खेल एवं युवा कल्याण मंत्री  टंकराम वर्मा Public Live

0
18

प्रतिभा सम्मान समारोह में शामिल हुए खेल एवं युवा कल्याण मंत्री  टंकराम वर्मा

PublicLive.co.in

बिलासपुर- खेल व युवा कल्याण मंत्री  टंकराम वर्मा ने एक निजी होटल में आयोजित उत्कृष्ट खिलाड़ियों के सम्मान समारोह में शामिल हुए और खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया। उन्होंने विभिन्न खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले 25 खिलाड़ियों का सम्मान किया।

  खेल मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि खेल में हार जीत से ज्यादा जरूरी है खेल खेलना। प्रयास महत्वपूर्ण है न कि परिणाम। उन्होंने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि वे खेल के माध्यम से प्रदेश का नाम ऊंचा कर रहे हैं जो कि प्रशंसनीय है। आयोजकों ने बताया कि समारोह में विभिन्न खेलों में उत्कृष्ट खिलाड़ियों को  खेल संघ द्वारा उनके पिछले प्रदर्शन के आधार पर की  गई अनुशंसा के आधार पर  खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से यह सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ राजगीत के साथ हुआ। सम्मान समारोह में प्रदेश के विभिन्न जिलों से आये खिलाड़ियो ने अपनी भागीदारी निभाई।  कार्यक्रम में  खिलाड़ियों के साथ ही शहर के स्कुल शिक्षा से जुड़े प्राध्यापकों, महाविद्यालय के क्रीड़ा अधिकारी, प्राचार्या और खेल संघ से जुड़े पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

       डीपी विप्र महाविद्यालय श्रीमती की प्राचार्या डॉक्टर  अंजू शुक्ला द्वारा सभी खिलाड़ियों को बेहतर शिक्षा के साथ खेल के माध्यम से शारीरिक स्वास्थ्य को बनाये रखने की बात कही। 

इस अवसर पर जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष जीवन मिश्रा,  जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत, श्रीमती उज्ज्वला कराड़े, नेटबॉल संघ के प्रदेशाध्यक्ष  प्रमोद जैन, सेंट ज़ेवियर स्कुल की प्राचार्या श्रीमति सुप्रिया, हॉली क्रॉस और भारत माता स्कुल की प्राध्यापक, स्टैण्ड बॉल खेल के महासचिव जाविद अली, डॉ शाज़िया अली खान, अजय सिंह, डॉ अजय यादव,  हेमंत परिहार, अमरनाथ सिंह, अविनाश शेट्टी, जीतेन्द्र सोनी, अमिताभ मानिकपुरी, डॉ मार्टिना जॉन एवं बड़ी संख्या में खिलाड़ी अभिभावक व कोच उपस्थित थे।