प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना पर आज साढ़े 3 बजे करेंगे उच्चस्तरीय बैठक… 

0
21


चीन-अमेरिका समेत दुनिया के कई देशों में कोरोना के नए केसों में इजाफे के साथ ही भारत में भी महामारी को लेकर फिर अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोरोना के हालात की समीक्षा के लिए एक उच्चस्तरीय बैठक करेंगे। बताया गया है कि यह बैठक दोपहर बाद होगी। इस बीच यूपी, दिल्ली, महाराष्ट्र, कर्नाटक, पंजाब और तमिलनाडु ने भी कोरोना पर समीक्षा बैठकें बुलाई हैं। दूसरी तरफ संसद में आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया देश में कोरोना के हालात को लेकर बयान देंगे।

कोविड महामारी के नए खतरे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज बुलाई गई बैठक को लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस ने गुरुवार कहा, ‘क्रोनोलॉजी को समझिए’। पार्टी का इशारा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लिखे गए पत्र की ओर था। इस पत्र में मंडाविया ने कोविड की नई चिंता को लेकर राहुल से उनकी भारत जोड़ो यात्रा पर पुनर्विचार का आग्रह किया था। पढ़ें पूरी खबर…

छह राज्यों ने बुलाईं समीक्षा बैठक

कोरोना की स्थिति को लेकर आज उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक बुलाने वाले राज्यों की संख्या लगातार बढ़ रही है। यूपी, दिल्ली, कर्नाटक, महाराष्ट्र के बाद अब पंजाब और तमिलनाडु ने भी स्थिति पर चर्चा के लिए बैठकें बुलाई हैं। 

दिल्ली में स्थित केंद्र के अस्पतालों की होगी समीक्षा

स्वास्थ्य सेवा के महानिदेशक आज दिल्ली में मौजूद केंद्र सरकार द्वारा संचालित सभी सरकारी अस्पतालों में कोविड हालात का जायजा लेंगे। बताया गया है कि वे अस्पतालों में कोरोना से निपटने के लिए की गई तैयारियों को भी परखेंगे। 

सीएम योगी कर रहे कोरोना पर समीक्षा बैठक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना की स्थिति पर निगरानी के लिए गठिन टास्क फोर्स टीम-9 के साथ बैठक की अध्यक्षता की।

भारत में आज कोरोना के 185 नए केस

भारत में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 185 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ देश में अभी तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 4,46,76,515 पर पहुंच गई है। वहीं, देश में सक्रिय मरीजों की संख्या 3402 रह गई है।


 






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in