प्रेमी के साथ बहन को देख भाई को आया गुस्सा, बाइक से खींचकर लगाए थप्पड़, समझाइश में जुटी पुलिस Public Live

0
13

प्रेमी के साथ बहन को देख भाई को आया गुस्सा, बाइक से खींचकर लगाए थप्पड़, समझाइश में जुटी पुलिस

PublicLive.co.in

रीवा ।   सिविल लाइन थाना अंतर्गत कलेक्ट्रेट के पास शाम को उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक युवक युवती की पिटाई सरेआम बीच सड़क पर करने लगा। युवती एक युवक के साथ बाइक में सवार थी। झगड़े के दौरान युवक ने युवती को पकड़ कर बाइक से खींचकर नीचे उतारा और फिर थप्पड़ जड़ दिया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई, जिन्होंने बीच बचाव किया। इसके बाद दोनों ही पक्ष सिविल लाइन थाने पहुंचे और अपना-अपना पक्ष पुलिस के सामने रखा।

प्रेमी संग भाग रही थी युवती में भाई ने पकड़ा नहीं मानी तो पीटा 

दरअसल पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले युवक और युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इंटरकॉस्ट होने की वजह से युवती के परिजन इस संबंध के लिए तैयार नहीं थे। इसलिए दोनों ने रीवा छोड़कर कहीं और अपना जहां बसाने की सोची और बीती शाम बाइक में सवार होकर युवती प्रेमी के साथ रीवा पहुंच गई। इस बात की भनक लड़की के भाई को लग गई और उसने बस स्टैंड पहुंचने से पहले दोनों को पकड़ लिया और युवती को गाड़ी से खींचकर नीचे उतार थप्पड़ जड़ दिया। 

पुलिस ने युवती को भेजा वन स्टाप सेंटर

मामला पुलिस के सामने पहुंचा तो उन्होंने समझाने का प्रयास किया, लेकिन एक साथ जीने मरने की कसम खा चुके युवक-युवती ने पुलिस की भी बात नहीं मानी। पुलिस ने युवक को उसके परिजन के साथ घर भेज दिया और युवती परिजनों के साथ जाने के मना कर दिया तो उसे वन स्टाप सेंटर भेज दिया। सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी ने बताया कि दोनों ही बालिग हैं और एक साथ रहना चाहते हैं जिन्हें पुलिस समझाने का प्रयास कर रही है।

Previous articleबनवारी लाल पुरोहित ने राज्यपाल पद से इस्तीफा दिया Public Live
Next articleफिल्म ‘फाइटर’ ने 300 करोड़ क्लब की तरफ बढ़ाए कदम Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।