प्रैक्टिस सेशन के दौरान घायल हुए केएल राहुल..

0
17


दूसरे टेस्ट से एक दिन पहले भारत के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में टीम की कमान संभाल रहे केएल राहुल इंजर्ड हो गए हैं। उन्हें प्रैक्टिस सेशन के दौरान हाथ में चोट लगी है।उम्मीद जताई जा रही है कि वह ठीक हों लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो टीम इंडिया को बिना केएल राहुल के उतरना पड़ सकता है। उनकी अनुपस्थिति में टीम की कमान चेतेश्वर पुजारा को मिल सकती है। हालांकि, टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने यह संकेत दिया है कि चोट गंभीर नहीं है।

यदि राहुल पूरी तरह से फिट नहीं होते हैं तो ढाका टेस्ट में टीम की कमान उप-कप्तान चेतेश्वर पुजारा के हाथों में होगी। बल्लेबाजी में उनके स्थान पर अभिमन्यू ईश्वरन को शामिल किया जा सकता है जिन्हें कप्तान रोहित के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है।मंगलवार को ही रोहित शर्मा के दूसरे टेस्ट से बाहर होने की खबर सामने आई थी। रोहित को अंगूठे में चोट लगी थी और ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि वह दूसरे टेस्ट में वापसी करेंगे, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया। रोहित को दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी।

रोहित की अनुपस्थिति में केएल राहुल ने बतौर कप्तान पहली बार टेस्ट में जीत हासिल की थी। पहले टेस्ट में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 188 रन के बड़े अंतर से हराया था। हालांकि, बतौर बल्लेबाज इस मैच में केएल राहुल का प्रदर्शन खास नहीं रहा था। राहुल ने उस मैच में क्रमश: 22 और 23 रन की पारी खेली थी।






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in