फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ का टीजर हुआ रिलीज Public Live

0
11

फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ का टीजर हुआ रिलीज

PublicLive.co.in

साल 2023 में सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा ने ‘द केरल स्टोरी’ से धूम मचाई थी। फिल्म में अदा को मेडिकल कॉलेज में चल रही आतंकवादी साजिश का पर्दाफाश करते देखा गया था। अब वह आईपीएस बनकर नक्सलियों का खात्मा करने के लिए तैयार हैं। 

अदा शर्मा की आगामी फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ का एलान पिछले साल किया गया था। तब से इस मूवी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। फाइनली फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। 

बस्तर- द नक्सल स्टोरी का टीजर रिलीज

अदा शर्मा ने 6 फरवरी 2024 को सोशल मीडिया पर ‘बस्तर- द नक्सल स्टोरी’ का टीजर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने एक्स पर लिखा है, “निर्दोष लोगों के खून से लाल रंग की कहानी! अनकही कहानी कैद करें। बस्तर- द नक्सली स्टोरी का टीजर आउट।” फिल्म में अदा शर्मा IPS ऑफिसर नीरजा माधवन का किरदार निभाती नजर आएंगी।

अदा शर्मा ने JNU पर साधा निशाना 

सामने आए टीजर की शुरुआत अदा से होती है। एक मिनट 16 सेकेंड के वीडियो में अदा ने कहा, “पाकिस्तान के साथ हुए चार युद्धों में हमारे 8,738 जवान शहीद हुए हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि हमारे देश के अंदर नक्सलियों ने 15 हजार से ज्यादा जवानों की हत्या की है। बस्तर में हमारे 76 जवानों को नक्सलियों ने बड़ी क्रूरता से मारा था और तब इसका जश्न मनाया गया JNU में।”

नक्सलियों से बदला लेंगी अदा शर्मा

अदा शर्मा ने आगे कहा, “सोचिए हमारे देश की इतनी प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी हमारे जवानों की शहादत पर जश्न मनाती है। कहां से आती है ऐसी सोच। बस्तर में भारत के टुकड़े करने की साजिश कर रहे हैं यह नक्सली और इनका साथ दे रहे बड़े शहरों में बैठे लेफ्ट लिबरल सूडो इंटेलैक्चुअल्स। इन वामपंथियों को सड़क पर खड़ा कर सरेआम गोली मार दूंगी। चढ़ा देना फांसी पर।”

सुदीप्तो सेन निर्देशित ‘बस्तर- द नक्सल स्टोरी’ का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह ने किया है। फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।