बड़वाह के पास ग्राम बेड़िया के समीप गुरुवार सुबह स्कूल की बस पलट गई 30 बच्चों को स्कूल ले जाते समय हादसा

0
17


खरगोन   खरगोन जिले के बड़वाह के पास ग्राम बेड़िया के समीप गुरुवार सुबह स्कूल की बस पलट गई। ग्रीनवैली स्कूल की बस में करीब 30 बच्चे बैठे थे। हादसे में 5 बच्चों को चोट आई है। उन्हें सेल्दा प्लांट के अस्पताल ले जाया गया है। जहां उनका उपचार जारी है। जानकारी लगते ही बच्चों के पालक मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्कूल प्रबंधन के प्रति नाराजगी जताई। कानापुर में स्थित ग्रीन वैली पब्लिक स्कूल की बस आसपास के गांवों के बच्चों को लेकर गुरुवार सुबह आ रही थी। कमोदवादा-सालाखेडी तरफ से बच्चो को लाने के बाद सुबह करीब 9 बजे सेल्दा पट्रोल पंप के पास अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर पलट गई। बस पलटने से बच्चों की चीख-पुकार मच गई। उनकी चीख पुकार सुनकर राहगीर एवं ग्रामीण आए। उन्होंने बच्चों को निकाला।

ड्राइवर और हेल्पर भागे

बच्चों के परिजनों को इसकी जानकारी लगी तो वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए। बच्चों को सुरक्षित देख उनकी जान में जान आई। हादसे में घायल हुए पांच बच्चों को तुरंत सेल्दा एनटीपीसी प्लांट स्थित अस्पताल ले जाया गया है। हादसे के बाद बस में ड्राइवर राजू नायक व हेल्पर फरार हो गया। इस घटना की जानकारी लगने पर वहां बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई है। लोगों में स्कूल प्रबंधन के प्रति आक्रोश जताया। घटना की जानकारी लगने पर थाना प्रभारी राजेन्द्र बर्मन सहित अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे।

स्कूल पहुंचे पालक, जताया रोष

इस दुर्घटना से आक्रोशित अभिभावक दोपहर करीब 12 बजे स्कूल पहुंचे। यहां उन्होंने स्कूल प्रबंधन के समक्ष जमकर आक्रोश जताया। उन्होंने इस दुर्घटना में ड्राइवर के मौके से भाग जाने पर सवाल उठाते हुए विरोध जताया। इस दौरान पालकों ने प्रबंधन को जमकर लताड़ भी लगाई। इस बीच मौके पर पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे।






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in