बिग बॉस 17 की हार के बाद अंकिता लोखंडे ने पोस्ट कर कही ये बात…. Public Live

0
21

बिग बॉस 17 की हार के बाद अंकिता लोखंडे ने पोस्ट कर कही ये बात….

PublicLive.co.in

टीवी और बॉलीवुड का जाना-माना नाम अंकिता लोखंडे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17’ की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रही हैं। उन्होंने टॉप 5 में भी जगह बनाई थी, लेकिन न टॉप 3 में आ पाईं और ना ही ट्रॉफी जीत पाईं।

अंकिता लोखंडे के एविक्शन से होस्ट सलमान खान भी हैरान रह गए थे। खुद सल्लू मियां ने कहा था कि उन्हें उम्मीद थी कि अंकिता विनर या फिर फर्स्ट रनर-अप का खिताब अपने नाम करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। बिग बॉस से निकलने के बाद अंकिता ने पहली बार ट्रॉफी न मिलने पर चुप्पी तोड़ी है। 

बिग बॉस 17 में कैसी रही अंकिता लोखंडे की जर्नी?

अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया है, जो ‘पवित्र रिश्ता’ और बिग बॉस की जर्नी को मिलाकर बनाया गया है। शुरुआत पवित्र रिश्ता से होती है और फिर दिखाया जाता है कि बिग बॉस में अंकिता की जर्नी कैसी रही। फैशन आइकॉन से इमोशनल सपोर्ट बनने और फन करने करने तक, अंकिता का सफर काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। क्लिप के साथ उन्होंने जाहिर किया कि उन्हें ट्रॉफी हारने का मलाल नहीं है, क्योंकि उनके पास जनता का प्यार है।

हार पर क्या बोलीं अंकिता लोखंडे?

अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा, “एक जर्नी शुरू हुई थी पवित्र रिश्ता से, अब और भी ज्यादा यादगार बन गई ‘रिश्तों वाली लड़की’ के पहचान से। मेरे लिए हार या जीत उतनी मैटर नहीं करती, जितना आपका सपोर्ट करता है और आपके ही प्यार ने यहां तक पहुंचाया है। बिल्कुल उतार-चढ़ाव आए… कुछ छोड़ गए, कुछ रह गए, लेकिन आप हमेशा मेरे साथ खड़े रहे।”

अंकिता लोखंडे ने आगे सभी को धन्यवाद देते हुए लिखा, “मुझे प्यार और सपोर्ट करने के लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद। आपने जितना प्यार बरसाया है और जितनी कोशिश की है, उसके लिए धन्यवाद बहुत छोटा शब्द है, लेकिन हां आप सभी के लिए एक वर्चुअल झप्पी। स्वीट वर्ड्स के लिए सलमान खान को स्पेशल थैंक्स।” इसके अलावा अंकिता ने मेकर्स को बिग बॉस में आने का चांस देने के लिए शुक्रिया किया है।”

Previous articleजापान का चंद्रमा पर चमत्कार, अपने चंद्रयान को एक्टिव करने में पाई सफलता, संपर्क भी स्थापित Public Live
Next article‘उडारियां’ कास्ट ने किया अभिषेक का ग्रैंड वेलकम Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।