‘बिग बॉस 17’ के बाद पहली बार मिले मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार Public Live

0
14

‘बिग बॉस 17’ के बाद पहली बार मिले मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार

PublicLive.co.in

रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17’ खत्म हो गया है। शो की ट्रॉफी जहां मुनव्वर फारूकी ले गए, वहीं फर्स्ट और सेकेंड रनर-अप अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा रहे।  

शो खत्म होने के बाद अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा पहली बार मिले और वो भी चंडीगढ़ में। दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और फैंस कयास लगा रहे हैं कि कहीं दोनों साथ में काम तो नहीं कर रहे हैं।

अभिषेक और मनारा साथ में कर रहे कोई प्रोजेक्ट?

सोशल मीडिया पर अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो चंडीगढ़ की हैं। एक फोटो में दोनों एक साथ फोटोज क्लिक करा रहे हैं। इस दौरान मनारा, अभिषेक की बाहों में नजर आईं। दूसरी फोटो में दोनों सड़क किनारे गुफ्तगू करते नजर आ रहे हैं।

मनारा और अभिषेक की ये तस्वीरें किसी नए प्रोजेक्ट की ओर इशारा कर रही हैं। मनारा डेनिम जींस, व्हाइट शर्ट और ब्लैक हाफ स्वेटर में स्टनिंग लग रही हैं, वहीं अभिषेक ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दे रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें देख फैंस भी बेहद खुश हैं। एक यूजर ने कहा, “दोनों को साथ देख मैं बहुत खुश हूं।” एक और ने लिखा, “”

बिग बॉस में मनारा-अभिषेक का खट्टा-मीठा रिश्ता

सलमान खान के शो में मनारा चोपड़ा का अभिषेक कुमार के साथ रिश्ता खट्टा-मीठा रहा है। बिग बॉस के घर में दोनों की दोस्ती भी देखी गई है और दुश्मनी भी। शो में उनके बीच कई बार गंदी लड़ाई हुई है। अभिषेक ने मुनव्वर और मनारा का नाम जोड़कर उन्हें खूब चिढ़ाया भी। फिनाले वीक में दोनों के बीच का बॉन्ड काफी सुधर गया था। अब दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

Previous article लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न, उनके अद्वितीय प्रयासों का सम्मान-योगी Public Live
Next article‘बिग बॉस 17’ के बाद मुनव्वर फारुकी ने किया पहला इंस्टा लाइव Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।