बिग बॉस 17 में ट्रॉफी के साथ मुनव्वर फारुकी ने जीती महंगी चमचमाती कार Public Live

0
12

बिग बॉस 17 में ट्रॉफी के साथ मुनव्वर फारुकी ने जीती महंगी चमचमाती कार

PublicLive.co.in

बिग बॉस सीजन 17 के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी खान के शो की ट्रॉफी के साथ अपने घर डोंगरी लौट चुके हैं, जहां उन्हें देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ पड़ी। मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस में अपने शायराना अंदाज के साथ-साथ अपने गेम से भी फैंस को काफी इम्प्रेस किया था।

हालांकि, सलमान खान के विवादित शो में उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी छीछालैदर हुई, लेकिन सभी मुश्किलों से लड़ते हुए उन्होंने बिग बॉस 17 की यूनिक ट्रॉफी भारी वोटों के साथ जीत ही ली।

50 लाख के कैश प्राइज और ट्रॉफी के साथ-साथ उन्हें एक चमचमाती कार भी विनर के तौर पर मिली। मुनव्वर फारुकी को विनर के तौर पर मिली इस कार की कीमत क्या आप जानते हैं।

कितनी है मुनव्वर फारुकी को मिली कार की कीमत?

मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 में पूरे सीजन में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से फैंस को काफी इम्प्रेस किया और साथ ही सलमान खान के शो के लिए विनर अमाउंट के अलावा भी मोटी रकम मेकर्स से वसूली। उन्हें प्राइस मनी के साथ-साथ लग्जरी कार हुंडई क्रेटा भी विनर के रूप में मिली।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनव्वर फारुकी को बिग बॉस विजेता के रूप में मिली इस हुंडई क्रेटा एसयूवी कार की कीमत 17 लाख से लेकर 20 लाख रुपए तक की है। उनकी इस कार में 5 पावरट्रेन विकल्प मौजूद हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनव्वर एक लग्जरी लाइफ जीते हैं और उनके पास कलेक्शन में महिंद्रा स्कॉर्पियो, एमजी हेक्टर और टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसी कारें हैं।

बिग बॉस के पर एपिसोड के लिए मुनव्वर ने ली इतनी फीस

रिपोर्ट्स की मानें तो स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस सीजन 17 के लिए हर हफ्ते आठ लाख रुपए चार्ज किये हैं। उन्होंने सलमान खान के शो में साढ़े तीन महीने का समय पूरा किया है, ऐसे में उन्होंने इस शो से 1.2 करोड़ 1.4 करोड़ के आसपास कमाए हैं।

इसके अलावा उनके हिस्से में आई 50 लाख की विनर राशि अलग है। आपको बता दें कि मुनव्वर फारुकी इससे पहले कंगना रनोट का शो ‘लॉक अप’ भी जीत चुके हैं।