बिलासपुर में कोरोना के तीन मरीज मिलने से मचा हड़कंप Public Live

0
28

बिलासपुर में कोरोना के तीन मरीज मिलने से मचा हड़कंप

PublicLive.co.in

शनिवार को जिले में एक साथ तीन कोरोना मरीज मिले है। इसमें से दो मरीज शहरी शहरी क्षेत्र के रहने वाले है। वहीं ग्रामीण क्षेत्र अंतर्गत तखतपुर से एक मरीज की पहचान की गई है। साफ है कि अभी स्थिति नियंत्रण पर चल रही है। जिले में मौजूदा स्थिति में पांच सक्रिय मरीज है। जिनका उपचार चल रहा है। जिन्हें भी जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

सावधानी बरतना जरुरी

स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि अभी भी कोरोना गाइडलाइन का पालन करना होगा। क्योंकि लापरवाही की दशा में मामले फिर से बढ़ सकते है। ऐसे में इन बातों को ध्यान में रखकर सावधानी बरतना जरुरी है।

सर्दी-खांसी के मामले बढ़ रहे

सीएमचओ डॉ अनिल श्रीवास्तव ने जिलेवासियों की सलाह दी है कि मौसम करवट ले रहा है, ऐसे में सर्दी-खांसी के मामले बढ़ रहे, इसके बीच कोरोना को वैरियंट ओमिक्रॉन का सब-वैरियंट जेएन वन के फैलने की आशंका बनी हुई है। इन बातों को ध्यान में रखते हुए सावधानी बरतना जरुरी हो गया है।

Previous articleआडवाणी को भारत रत्न बिखरते वोटों को सहेजने का तरीका-अखिलेश Public Live
Next articleराशन कार्ड रिन्यू के लिए 15 फरवरी तक ही कर सकेंगे आवेदन Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।