बेटे रणबीर कपूर संग मस्ती के मूड में दिखीं नीतू कपूर, कहा…. Public Live

0
15

बेटे रणबीर कपूर संग मस्ती के मूड में दिखीं नीतू कपूर, कहा….

PublicLive.co.in

बॉलीवुड में नीतू कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी को बेस्ट मां-बेटे की जोड़ी मानी जाती है। अक्सर कई मौकों पर दोनों एक साथ एक-दूसरे से हंसी-मजाक करते दिखाई देते हैं। हाल ही में मां-बेटे की ये प्रसिद्ध जोड़ी ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में एक साथ नजर आए। इस शो के दौरान नीतू कपूर रणबीर के बारे में कई दिलचप्स खुलासे करती नजर आईं। 

रणबीर नहीं रख सकते हैं कोई राज 

एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम कर चुकी नीतू कपूर सफल अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बेहतरीन मां भी हैं। हाल ही में वे अपने दोनों बच्चों रणबीर और रिद्धिमा संग कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में पहुंचीं। अभिनेत्री से जब पूछा गया कि घर में किसके पेट में कोई बात नहीं पचती है। इस सवाल के जवाब में नीतू कपूर कहती हैं, ‘आप रणबीर से अपनी कोई भी बात साझा नहीं कर सकते हैं। वे आपकी बात को अपने तक नहीं रख सकते हैं।’

रिद्धिमा हैं मां जैसी 

नीतू कपूर अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘कितनी बार मैंने रणबीर को बोला है कि इस बात को किसी से नहीं कहना है और अगले ही दिन वह बात सबको पता रहती है। रणबीर से आप उम्मीद नहीं कर सकते हैं कि वह आपके राज को राज रखेंगे। रिद्धिमा और मैं इस मामले में एक जैसे हैं।’ मां नीतू कपूर की बातों को सुनकर रणबीर हंसते नजर आए। 

सीक्रेट साझा करना है जरुरी 

साल 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘एनिमल’ में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके रणबीर कपूर अपनी मां की बातों से सहमत दिखाई दिए। रणबीर मां नीतू कपूर की बात को सुनकर कहते हैं, ‘मुझे लगता है सीक्रेट साझा करने के लिए ही होता है। अब देखिए आपने मुझसे कोई बात कही है, तो उस बात को मैं किसी और से कहूंगा ही।’

 

Previous articleकृति खरबंदा और पुलकित ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की फोटोज  Public Live
Next articleहोली के अवसर पर पूरे प्रदेश में होगी निर्बाध विद्युत आपूर्ति Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।