भारत के लिए बांग्लादेश बना ‘हादसों’ का दौरा…

0
18


बांग्लादेश दौरा भयंकर बीत रहा है।और हद तो तब हो गई जब एक ही दिन घटी 4 घटनाओं ने सिस्टम को हिलाकर रख दिया।जिसे लेकर सवालिया निशान लग गए।टीम इंडिया के लिए बांग्लादेश दौरा भयंकर बीत रहा है।और हद तो तब हो गई जब एक ही दिन घटी 4 घटनाओं ने सिस्टम को हिलाकर रख दिया।जिसे लेकर सवालिया निशान लग गए।

बांग्लादेश में भारतीय टीम के साथ चारों घटनाएं 7 नवंबर को घटी। बांग्लादेश हादसों वाला दौरा बन गया क्योंकि इस दिन की सबसे बड़ी घटना वनडे सीरीज गंवाने के तौर पर घटी। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा वनडे 5 रन से गंवाते ही भारत 3 वनडे मैचों की सीरीज भी लुटा बैठा।बांग्लादेश में एक और घटना रोहित शर्मा की इंजरी के तौर पर घटी। दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान भारतीय कप्तान के दाएं हाथ की उंगली में चोट लगी, जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। और, अब खबर ये है कि वो आखिरी वनडे तो क्या टेस्ट सीरीज में भी नहीं खेल सकते हैं।

एक ही दिन इन दो घटनाओं की मार झेलने से पहले भारतीय टीम के साथ एक घटना दीपक चाहर की हैमस्ट्रिंग को लेकर भी घटी। उन्हें भी अपनी चोट को लेकर वनडे सीरीज से बाहर होना पड़ा है।वैसे बांग्लादेश दौरे पर घटनाओं के घटने की शुरुआत 7 नवंबर को कुलदीप सेन की बैक इंजरी से हुई। मैच से पहले ही टॉस के वक्त जिसकी जानकारी कप्तान रोहित शर्मा और BCCI की ओर से दी गई।






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in