भारत जोड़ो न्याय यात्रा का कंपैन पोस्टर जारी Public Live

0
13

भारत जोड़ो न्याय यात्रा का कंपैन पोस्टर जारी

PublicLive.co.in

बिलासपुर। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी 01 के अध्यक्ष जावेद मेमन द्वारा कांग्रेस भवन में शहर अध्यक्ष विजय पांडेय, जि़ला अध्यक्ष विजय केशरवानी के हाथों  भारत जोड़ो न्याय यात्रा  की  कंपैन पोस्टर  जारी किया गया , पोस्टर में  भारत जोड़ो न्याय यात्रा-न्याय का हक मिलने तक  का स्लोगन लिखा हुआ है , पोस्टर जारी करने के बाद अध्यक्ष द्वय ने वहां पर खड़ी गाडिय़ों में भी स्टिकर चिपकाकर कंपैन की शुरुआत की ।

शहर अध्यक्ष विजय पांडेय ने कहा कि माननीय राहुल गांधी जी पिछले वर्ष कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा कर आम जनो से मुलाकात की ,उनके दुख-दर्दो को समझा महसूस किया ,और एक जन सैलाब राहुल गांधी जी के साथ प्रत्यक्ष रूप जुड़ा, एक फिर राहुल गांधी जी ने मणिपुर से मुम्बई तक कि यात्रा पर निकल पड़े है ,और जनता से रूबरू हो रहे है ,राहुल गांधीजी की यात्रा को भाजपा शासित असम में रोकने का असफल प्रयास किया गया ,विजय पांडेय ने कहा मणिपुर 10 माह से जल रहा है पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दस माह में मणिपुर जाने की हिम्मत नही जुटा पाए ,जबकि राहुल गांधी जी ने दोबारा मणिपुर जाकर वहां की जनता से मिले और उन्हें आश्वस्त किया कि गलत नीति की हम सब मिलकर विरोध करेंगे और इसके लिए ,केंद्र सरकार की उदासीनता भी जिम्मेदार है।  जि़ला अध्यक्ष विजय केशरवानी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने देश मे विषमताओं का वातावरण बना दिया है ,उद्योगपति बढ़ रहे है जबकि गरीब दो जून की रोटी जुटा पाने में कठिनाई महसूस कर रहा है ,महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, से हर वर्ग परेशान है ,केंद्र सरकार की योजनाएं धरातल से गायब है केवल विज्ञापन में दिखते है , राहुल गांधी जी दक्षिण से उत्तर और पूर्व से पश्चिम तक यात्रा कर भारत की विविधता को एक सूत्र में पिरोने का काम कर रहे है, राहुल गांधी जी आज तक के इतिहास में सबसे लंबा यात्रा करने जा रहे है ,विजय केशरवानी ने कहा कि 8 फरवरी को राहुल जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ पहुंच रही है ,जो 11 जनवरी से रायगढ़ से प्रारंभ होकर खरसिया ,सक्ति, भैसमा, कोरबा,कटघोरा होते हुए अम्बिकापुर जाएगी ,बिलासपुर जिले के सभी विधानसभा से ,सभी संगठन के पदाधिकारी ,कार्यकर्ता शामिल होंगे।

कार्यक्रम में शहर अध्यक्ष विजय पांडेय,जि़ला अध्यक्ष विजय केशरवानी,प्रवक्ता ऋषि पांडेय,ब्लाक अध्यक्ष जावेद मेमन और विनोद साहू, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीमा घृटेश,युवा कांग्रेस अध्यक्ष राजु यादव,अनिल पांडेय,कमल गुप्ता,बबलू मगर, दिनेश सूर्यवंशी,रमजान गोरी,कमल गुप्ता,मनोज सिंह,राजेश ताम्रकार,वीरेंद्र लाहर्षण, आदि उपस्थित थे ।

 

Previous articleशक्ति चेतना जन जागरण शिविर साइंस कॉलेज मैदान में  Public Live
Next articleरक्तदान के लिए रोस्टर बनाकर साल भर लगाएं शिविर: कमिश्नर Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।