भारत-पाकिस्तान की समलैंगिक इन्फ्लुएंसर्स ने तोड़ा पांच साल का रिश्ता…. Public Live

0
29

भारत-पाकिस्तान की समलैंगिक इन्फ्लुएंसर्स ने तोड़ा पांच साल का रिश्ता….

PublicLive.co.in

भारत की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि चक्र ने पाकिस्तान की सेलिब्रिटी इन्फ्लुएंसर सूफी मलिक से अलग होने का फैसला किया है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस समलैंगिक जोड़े के बीच ब्रेकअप शादी से ठीक पहले हुआ है। इसका एलान सबसे पहले भारत की अंजलि चक्र ने किया, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर सूफी की बेवफाई का खुलासा किया। अंजलि ने कहा कि सूफी ने उनके साथ चीटिंग की, जिसके बाद उन्होंने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। वहीं, सूफी ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर बेवफाई की बात कबूली है।

गौरतलब है कि इस लेस्बियन जोड़े ने 2019 ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थीं। पारंपरिक वेशभूषा में इन दोनों इन्फ्लुएंसर्स ने एक-दूसरे के साथ रिश्ते में होने का एलान किया था। इनकी तस्वीरें उस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। भारत और पाकिस्तान में दोनों रातोंरात सोशल मीडिया स्टार बन गई थीं। दोनों ने इसके बाद कहा था कि वे एक-दूसरे से ही शादी करेंगी। हालांकि, पांच साल के रिश्ते बाद शादी से कुछ दिन पहले ही दोनों की राहें जुदा हो गईं।

अंजलि ने लगाए बेवफाई के आरोप

अंजलि ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा, “यह आपको चौंका सकता है, पर अब हमारी राहें अलग हो गई हैं। सूफी ने जिस तरह से मेरे साथ बेवफाई की और मुझे धोखा दिया, उसके बाद मैंने शादी न करने का फैसला किया है। हम अपना रिश्ता खत्म कर रहे हैं। अंजलि ने सूफी पर चीटिंग का आरोप लगाया। हालांकि उन्होंने यूजर्स से अपील की, कि वह नहीं चाहतीं कि सूफी के लिए किसी तरह की कोई नकारात्मकता रखी जाए।

सूफी ने भी रखा अपना पक्ष

इसके बाद सूफी ने भी इंस्टाग्राम पर कहा है कि उनका और अंजलि का रिश्ता खत्म हो गया है। सूफी ने माना कि उन्होंने अंजलि को धोखा दिया। सूफी ने लिखा, “मैंने अपनी शादी से कुछ हफ्ते पहले उसे धोखा देकर बड़ी गलती की है। मैंने उन्हें (अंजलि को) बहुत दुख पहुंचाया और मैं अपनी गलती कबूल रही हूं। मैंने लोगों को भी दुख पहुंचाया है, जिन्होंने हमें लगातार प्यार दिया और हमारे लिए दुआएं कीं।”

कौन हैं अंजलि चक्र और सूफी मलिक?

अंजलि चक्र न्यूयॉर्क शहर की एक जानी-मानी कंटेट क्रिएटर और इवेंट मैनेजर हैं। वे मूल रूप से भारत की हैं। उन्होंने लॉस एंजेलिस की यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ कैलिफोर्निया से पढ़ाई की है। वे मूलतः सैन फ्रैंसिस्को बे एरिया की रहने वाली हैं। वे अपना एक ब्लॉग भी चलाती हैं, जिसमें वे ट्रैवलिंग से लेकर गार्डनिंग के अनुभव साझा करती हैं।

वहीं, 27 वर्षीय सूफी मलिक इंस्टाग्राम पर लाइफस्टाइल और फैशन से जुड़े कंटेंट के लिए चर्चित हैं। वे मौजूदा समय में अमेरिका के न्यूयॉर्क में फैशन, लाइफस्टाइल और ट्रैवलिंग से जुड़े कंटेंट बनाने का काम करती हैं। उन्हें अंजलि चक्र से जुड़ने के बाद काफी लोकप्रियता हासिल हुई है। वे अंजलि के साथ यूट्यूब पर सूफी एंड अंजलि नाम के चैनल पर भी आती रही हैं। 

  

पांच साल चला रिलेशनशिप

अंजलि और सूफी पांच साल से ज्यादा वक्त साथ रहीं। दोनों ने करीब एक साल पहले ही सगाई की थी। तब न्यूयॉर्क की सबसे ऊंची इमारतों में से एक एंपायर स्टेट बिल्डिंग से सूफी और अंजलि को प्रपोज करने की खबरें भी सामने आई थीं। दोनों ने एक वीडियो साझा करते हुए सगाई का एलान किया था। दोनों इसी साल शादी करने वाले थे। इसके लिए उन्होंने अमेरिका में रजिस्ट्रेशन के लिए भी अपील की थी। हालांकि, अब दोनों ने शादी की रजिस्ट्री अपील हटा दी है। दोनों ने ही अपने प्रशंसकों से अपील की है कि उनकी निजता का सम्मान किया जाए।