मात्र 8,499 रुपये में लॉन्च हुआ 8GB रैम वाला जबर्दस्त Samsung Galaxy M04, फीचर्स भी हैं दमदार…

0
18


5G Smart Phone : स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग ने अपना सस्ता स्मार्टफोन Samsung Galaxy M04 लॉन्च कर दिया है। इस फोन को 8 जीबी तक रैम और मीडियाटेक Helio P35 प्रोसेसर से लैस किया गया है। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी और 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सपोर्ट मिलता है। Samsung Galaxy M04 के साथ कंपनी दो साल के लिए ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट भी देने वाली है। चलिए जानते हैं इस फोन के अन्य फीचर्स और कीमत के बारे में…

Samsung Galaxy M04 की कीमत 

सैमसंग गैलेक्सी एम04 को सिंगल स्टोरेज में पेश किया गया है। फोन की कीमत 8,499 रुपये है। फोन ग्रीन, गोल्ड, व्हाइट और ब्लू कलर ऑप्शन में आता है। फोन को 16 दिसंबर दोपहर 12 बजे से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है। 

Samsung Galaxy M04 की स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M04 में 6.5 इंच की एचडी प्लस पीएलएस एलसीडी डिस्प्ले है, जो (720×1600 पिक्सल) रिजॉल्यूशन के साथ आता है। फोन में एंड्रॉयड 12 आधारित OneUI मिलता है। साथ ही कंपनी ने दो साल तक ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट देने का वादा किया है। यानी आपको एंड्रॉयड 14 तक का अपडेट इस फोन में देखने मिलेगा। फोन में प्रोसेसिंग के लिए मीडियाटेक Helio P35 प्रोसेसर से लैस किया गया है। 

सैमसंग गैलेक्सी एम04 में 4 जीबी की रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। रैम को 8 जीबी (4 जीबी फिजिकल + 4 जीबी वर्चुअल) तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है। स्टोरेज को भी माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन में सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक बायोमैट्रिक रिकॉगनिशन फीचर भी है। 

Samsung Galaxy M04 का कैमरा 

सैमसंग गैलेक्सी एम04 के साथ डुअल कैमरे का सपोर्ट है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है। रियर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश का सपोर्ट मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Samsung Galaxy M04 की बैटरी लाइफ

फोन के साथ 5000 एमएएच की बैटरी पैक की गई है, जो 10 वाट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल SIM, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस का सपोर्ट मिलता है। 






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in