मेरठ में दबंगों ने गर्भवती महिला को बेरहमी से पीटा, 4 आरोपी गिरफ्तार… 

0
16


उत्तर प्रदेश के मेरठ में दबंगों ने कर्ज न चुका पाने पर एक गर्भवती महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस दौरान घर में उसके चार नाबालिग बच्चे भी मौजूद थे. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए मामले में आरोपी चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये घटना मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के भागवतपुरा मोहल्ले की है, एक दिहाड़ी मजदूर और उसकी 32 साल की गर्भवती पत्नी को दंबंगों ने बुरी तरह पीटा. जिसमें उसके कई चोटें भी लगी है. महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक महिला की हालत स्थिर बनी हुई हैं. पुलिस के मुताबिक पीड़ित ऋषि सिंह ने साल 2017 में अशोक कुमार से ब्याज पर कर्ज लिया था. जिसे ये परिवार चुका नहीं पाया था. इस बात से नाराज होकर मुख्य आरोपी अशोक कुमार ने अपने लोगों के साथ उसके घर पर हमला बोल दिया और ऋषि सिंह की गर्भवती पत्नी की पिटाई की. 

आईजी मेरठ रेंज प्रवीण कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, यह कर्ज का मामला लग रहा है. पीड़ित दिहाड़ी मजदूर ने आरोपी अशोक कुमार से साल 2017 में ब्याज पर कर्ज लिया था. जिसे वो ब्याज के साथ नहीं चुका पाया. पुलिस ने बताया इस कर्ज की मांग को लेकर आरोपी अपने तीन साथियों के साथ ऋषि सिंह के घर में घुसा और उसकी पत्नी पूनम के साथ मारपीट की. आरोपियों ने उनके एक साल और तीन साल के बच्चों को भी नहीं छोड़ा उन पर भी हमला किया. 






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in