मोहम्मद शमी के बाद लीग से बाहर हुआ ये खिलाड़ी  Public Live

0
19

मोहम्मद शमी के बाद लीग से बाहर हुआ ये खिलाड़ी 

PublicLive.co.in

आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले गुजरात टाइटंस को एक बड़ा झटका लगा है। युवा क्रिकेटर रॉबिन मिंज इस सीजन से बाहर हो गए हैं। बता दें कि 3 मार्च को रॉबिन का बाइक एक्सीडेंट हुआ था। एक्सीडेंट में रॉबिन बुरी तरह जख्मी हो गए थे। गुजरात ने रॉबिन को 3.60 करोड़ में खरीदा था।

गुजरात के मुख्य कोच आशीष नेहरा ने रॉबिन से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए कहा,”रॉबिन के इस साल आईपीएल खेलने की संभावना नहीं है।” “यह दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन हम मिंज जैसे व्यक्ति को लेकर भी उत्साहित थे।”

शुभमन गिल करेंगे गुजरात टीम की कप्तानी

रॉबिन झारखंड के लिए अंडर-19 और अंडर-25 में टीम में खेल चुके हैं। बता दें कि इससे पहले चोट की वजह से मोहम्मद शमी गुजरात टीम से बाहर हो चुके हैं। बता दें कि गुजरात टाइटंस के लिए हार्दिक पांड्या की जगह इस सीजन शुभमन गिल कप्तानी करेंगे।

आईपीएल 2024 के लिए गुजरात टाइटंस की टीम

शुबमन गिल (कप्तान), केन विलियमसन , अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), विजय शंकर , जयंत यादव, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), राशिद खान, जोश लिटिल, नूर अहमद, राहुल तेवतिया, दर्शन नालकंडे, आर साई किशोर, बी साई सुदर्शन, मोहित शर्मा, अजमतुल्लाह उमरजई, उमेश यादव , शाहरुख खान, सुशांत मिश्रा, कार्तिक त्यागी, मानव सुथार, स्पेंसर जॉनसन, रॉबिन मिंज

Previous articleआर अश्विन ने कही बड़ी बात, 2011 के IPL फाइनल को किया याद, कहा….. Public Live
Next articleटीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली की IPL 2024 से पहले हुई भारत में वापसी Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।