रेस्टोरेंट के आड़ में चल रहा देह व्यपार का खेल, पुलिस ने दी दबिश, कुछ दिन पहले हुआ था नाबालिग से रेप Public Live

0
25

रेस्टोरेंट के आड़ में चल रहा देह व्यपार का खेल, पुलिस ने दी दबिश, कुछ दिन पहले हुआ था नाबालिग से रेप

PublicLive.co.in

 रीवा ।  शहर के उपभोक्ता कॉम्प्लेक्स में संचलित रेस्टोरेंट में कुछ अनैतिक काम किए जाते हैं। स्थानीय लोगों में इस बात की हमेशा चर्चा होती रहती है। कई दिनों से युवक कई युवती नाबालिगों के साथ गलत काम कर चुका है। मंगलवार की देर रात भी कुछ ऐसे ही हुआ, दरअसल हुआ यूं की रेप पीड़िता के शिकायत के बाद जब पुलिस की टीम जांच करने रेस्टोरेंट पहुंची तो वहां का नजारा ही कुछ अलग था। रेस्टोरेंट संचालक ने दरवाजे के पीछे कुछ संदिग्ध केबिन का अलग निर्माण करवाया था। 

एक सप्ताह पहले हुआ था नाबालिग से दुष्कर्म

बताया गया की बीते सप्ताह पूर्व फूडीज रेस्टोरेंट में ही एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वरदात हुई थी। घटना के बाद लड़की ने मामले की शिकायत पुलिस सी की थी। पुलिस ने मामला दर्ज किया और वारदात को अंजाम देने वाले करहिया मंडी निवासी आरोपी निखिल मांझी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को थाने लाकर पुलिस की टीम ने जब उससे पूछताछ शुरू की तो उसने सारी सच्चाई उगलनी शूरू कर दी और वारदात को कबूल लिया। 

रेस्टोरेंट के अंदर सीक्रेट दरवाजा 

पुलिस की टीम ने पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर फूडीज रेस्टोरेंट में रेड मारने की योजना बनाई और मंगलवार की रात अचानक छापा मार दिया। रेस्टोरेंट पहुंची पुलिस उस वक्त दंग रह गई जब रेस्टोरेंट के अंदर हॉल में उन्हें आर्टिफिशियल घास से छिपी उन्हें एक दीवार दिखाई दी। दुष्कर्म के आरोपी की निशानदेही पर पुलिस की टीम ने जब उस दीवार की जांच की तो वहां पर उन्हें एक सीक्रेट दरवाजा दिखाई दिया, जिसे खोलते ही उसके अन्दर कई सारे केबिन पुलिस को दिखाई दिए।

पुलिस के रेड में केबिन के अंदर मिले संदिग्ध युवक और युवती 

पुलिस की टीम ने रेस्टोरेंट के अन्दर सीक्रेट दरवाजे के अंदर बने केबिन की तलाशी एक एक करके लेनी शूरू की तो एक केबिन के अन्दर एक युवक और युवती संदिग्ध परिस्थिति में दिखाई दिए। वहीं पुलिस की टीम ने केबिन के अंदर से कई संदिग्ध सामग्री भी बरामद की है। पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ गए युवक और युवती से पूछताछ की और रेस्टोरेंट से गिरफ्तार कर उन्हें पुलिस कंट्रोल रूम ले गई। यह वही केबिन थी जहां पर बीते एक सप्ताह पूर्व एक नबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई थी। 

मामले पर पांच गिरफ्तार पूछताछ जारी

नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता की शिकायत पर पुलिस की टीम ने मंगलवार की रात फूडीज रेस्टोरेंट में रेड मारी और रेस्टोरेंट के सीक्रेट दरवाजे के राज का पर्दाफाश हो गया। पुलिस ने रेस्टोरेंट के संचालक समेत एक कर्मचारी और केबिन से रंगे हाथ पकड़े गए युवक और युवती को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

दुष्कर्म मामले में 376 और पॉक्सो एक्ट तहत हुई कार्रवाई

वहीं मामले पर एडिशन एसपी विवेक लाल ने बताया कि बीते दिनों चोराहटा थाना में पॉक्सो एक्ट 376 के तहत के तहत कार्रवाई की गई थीं। जिसमें नाबालिग ने रेस्टोरेंट में ले जाकर उसके साथ हुई दुष्कर्म के बारे में बताया था। उसके बाद आज रेस्टोरेंट में दबिश देकर कार्रवाई की, जिसमें कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Previous articleहुरियारों पर बरसीं प्रेम रस से भीगीं लाठियां Public Live
Next articleजे‎फियरर्स ने 15 शेयरों को मल्टीबैगर्स स्टाक की सूची में रखा Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।