Monday, March 27, 2023
No menu items!
Homelatest newsविवाहिता की हत्या के बाद फंदे से लटकाया शव..

विवाहिता की हत्या के बाद फंदे से लटकाया शव..

विवाहिता की हत्या के बाद फंदे से लटकाया शव..

हरियाणा | सांघी गांव में 30 लाख रुपये के विवाद को लेकर महिला की हत्या कर शव फंदे से लटका दिया गया। मृतका के पिता की शिकायत पर पति, सास व ससुर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। हुमांयूपुर गांव निवासी जगबीर ने सदर थाना पुलिस को बताया कि उसकी बेटी पूजा की शादी करीब दस साल पहले सांघी निवासी चांद के साथ हुई थी।

शादी के कुछ समय बाद से ही उसकी बेटी को ससुराल वाले परेशान करने लगे थे। जिसके चलते उसकी बेटी ने चार साल पहले दहेज का केस कर दिया था। उसकी बेटी के पास एक आठ वर्षीय बेटी व छह वर्षीय बेटा है। सोमवार को उनके पास किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। फोन पर उसने बताया कि पूजा के घर पर सुबह से झगड़ा चल रहा था। झगड़े के चलते पूजा ने फांसी लगा ली। जिसके बाद परिवार वाले गांव सांघी पहुंचे।

जगबीर ने बताया कि वे जब सांघी पहुंचे तो देखा कि पूजा फांसी पर लटकी हुई थी। जिसके घुटने बेड पर टिके हुए थे। साथ में कुर्सी भी लगी हुई थी, गिरी हुई भी नहीं थी। चार साल से पूजा का दहेज का केस भी चल रहा था। जिसके कारण पूजा को काफी समय मायके में भी रहना पड़ा था।मृतका के पिता जगबीर ने बताया कि उसने अपना घर व प्लाट बेचकर 30 लाख रुपये बेटी पूजा के खाते में डलवा रखे थे। ये रुपये पूजा के खाते में होने की जानकारी उसके ससुराल वालों को भी थी। इसलिए पूजा का पति, सास व ससुर मिलकर पूजा को पैसे देने के लिए कई दिनों से तंग कर रहे थे। जगबीर की शिकायत पर पुलिस ने पूजा के पति, सास व ससुर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments