विश्व कप फाइनल में दिखेगा Deepika Padukone का जलवा… 

0
18


मशहूर बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण कतर विश्व कप के फाइनल में नजर आएंगी। वह रविवार को अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले में हिस्सा लेने के लिए कतर पहुंच गई हैं। दीपिका लुसैल आइकोनिक स्टेडियम में ट्रॉफी का अनावरण कर सकती हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर रवाना होने से पहले दीपिका ने फोटो खिंचवाई थीं।

दूसरी ओर, शाहरुख खान फीफा विश्व कप फाइनल में अपनी फिल्म ‘पठान’ का प्रमोशन करेंगे। वह फाइनल के दौरान मुंबई में स्पोर्ट्स 18 के स्टूडियो में मौजूद रहेंगे। इस दौरान शाहरुख इंग्लैंड के महान फुटबॉलर वेन रूनी से भी बातचीत करेंगे। इस सूचना के बाद किंग खान के फैंस काफी उत्साहित हैं और उन्होंने अभिनेता को शुभकामनाएं दीं। पिछले दिनों इस बात को लेकर चर्चा थी, लेकिन अब यह साफ हो गया है कि शाहरुख खान फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी फिल्म का ग्रैंड प्रमोशन करेंगे।

नोरा फतेही का भी दिखेगा जलवा

फाइनल मुकाबले से पहले फीफा विश्व कप में ग्लैमर का तड़का लगेगा और कई सितारे खिताबी मैच से पहले परफॉर्म करेंगे। इनमें नोरा फतेही का नाम भी शामिल है। खुद फीफा ने बताया है कि फाइनल मैच से पहले कई सितारे विश्व कप की रौनक में चार चांद लगाने वाले हैं। फीफा ने ट्वीट में लिखा “रविवार की शाम यादगार होगी। कतर में विश्व कप के फाइनल मैच से पहले साउंडट्रैक स्टार डेविडो और आएशा, ओजूना और गिम्स, नोरा फतेही, बल्कीस, रहमा रियाद और मनाल लाइव परफॉर्म करेंगे।”






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in