शादी के कुछ घंटों के भीतर ही मशहूर सिंगर Jake Flint का निधन… 

0
17


हॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई हैं। मशहूर कंट्री सिंगर जेक फ्लिंट ने शादी के कुछ घंटों बाद ही दुनिया को अलविदा कह दिया है। 26 नवबंर को सिंगर ने शादी की थी, जिसके बाद वह सोने गए और नींद में ही उनका निधन हो गया। सिंगर की मौत का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। जेक फ्लिंट ओक्लहोमा के रहने वाले थे।

जेक फ्लिंट के पब्लिसिस्ट क्लीफ डॉयल ने उनके निधन की पुष्टि की है। उन्होंने जानकारी दी कि 26 नवंबर को ब्रेंडा फ्लिंट के साथ शादी करने के कुछ घंटों बाद ही नींद में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। जेक के निधन के बाद से पत्नी ब्रेंडा ने भी फेसबुक पर पोस्ट साझा किया है। अपनी पोस्ट में ब्रेंडा फ्लिंट ने लिखा, ‘हम दोनों को अभी अपनी शादी की तस्वीरें देखनी चाहिए थीं, लेकिन इस समय मुझे ये सोचना पड़ रहा है कि अपने पति को किन कपड़ों में दफनाना है। लोगों को इतना दुख नहीं मिलना चाहिए। मेरा दिल चला गया और मुझे उसकी जरूरत है। मैं ये सहन नही कर सकती। मुझे वो वापस चाहिए।’

जेक की पब्लिसिस्ट रहीं ब्रेंडा क्लाइन ने भी इस खबर की पुष्टि की और फेसबुक पर दिवंगत गायक के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने जेक को श्रद्धांजलि दी और कहा कि वह उन्हें एक बेटे की तरह बहुत प्यार करती थी। ब्रेंडा क्लाइन ने सिंगर के परिवार और दोस्तों को संवेदनाएं भेजी हैं। जेक के निधन से फैंस भी दुखी हो गए हैं। 






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in