शाहीन अफरीदी ने आखिरी गेंद पर पलट दी बाजी, 3 रन दौड़कर डेजर्ट को दिलाई जीत Public Live

0
17

शाहीन अफरीदी ने आखिरी गेंद पर पलट दी बाजी, 3 रन दौड़कर डेजर्ट को दिलाई जीत

PublicLive.co.in

शाहीन अफरीदी ने अंतिम गेंद पर तीन रन बनाकर डेजर्ट वाइपर्स को एमआई अमीरात पर दो विकेट से रोमांचक जीत दिला दी। एमआई अमीरात ने वाइपर्स के सामने 150 रन का लक्ष्य रखा था, जिसे टीम ने आठ विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। वाइपर्स की यह टूर्नामेंट में छह मुकाबलों में दूसरी जीत है।

इससे पहले, तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर, ल्यूक वुड और मथीशा पथिराना की पेस तिकड़ी के आगे एमआई अमीरात के बल्लेबाजों ने हथियार डाल दिए। कोई भी बल्लेबाज 30 रन के आंकड़े को नहीं छू पाया और पूरी टीम केवल 149 रन ही बना सकी। आमिर ने तीन जबकि वुड और पथिराना ने दो-दो विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी वाइपर्स की स्थिति भी ज्यादा अच्छी नहीं थी और उसका रोहिद खान व फजलहक फारूकी ने उसके शीर्षक्रम को ध्वस्त कर दिया। टीम केवल 28 रन पर चार विकेट गंवा चुकी थी। लेकिन मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने छोटी-छोटी साझेदारियां कर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया।

उसके लिए शेरफेन रदरफोर्ड ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए। वहीं वानिंदु हसरंगा (26) और आजम खान (20) ने उपयोगी पारियां खेली और पांचवें विकेट के लिए 34 रन की अहम साझेदारी की।

Previous articleभारतीय टीम के रिंकू सिंह पिता की मेहनत से बने स्टार, कहा….. Public Live
Next articleइमरान खान को 10 साल जेल Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।