सड़क हादसा; रोडवेज बस और कंटेनर के बीच छात्राें से भरी ईको कार, तीन की हुई मौत Public Live

0
15

सड़क हादसा; रोडवेज बस और कंटेनर के बीच छात्राें से भरी ईको कार, तीन की हुई मौत

PublicLive.co.in

बरेली-आगरा हाईवे पर स्थित गांव फूलपुर और पीरपुर के बीच अलीगढ़ डिपो की बस को बचाने के चक्कर मे छात्रों से भरी ईको सामने से आ रही कंटेनर से टकरा गई।

बस और कंटेनर के बीच आने के कारण कार चालक, उसका ढाई वर्ष का बेटा और एक छात्रा की मृत्यु हो गई। जबकि चार छात्र घायल हो गए। सभी को मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया। सूचना पर डीएम और एसएसपी भी पहुंचे।

कालेज के छात्राें को ले जाते हैं

उझानी थाना क्षेत्र के गांव जुलैया निवासी उमेश ने अपनी ईको कार बरेली आगरा हाईवे पर बुटला बोर्ड स्थित गजराज इंटर कॉलेज में लगा रखी थी। मंगलवार को एक माह बाद स्कूल खुले। इस पर सुबह वह बच्चों को लेने जा रहा था तो उसका ढाई साल का बेटा दुष्यंत भी साथ जाने की जिद करने लगा।

बेटा कर रहा था जिद

उसने अपने बेटे को साथ ले लिया और फूलपुर गांव पहुंच गया। वहां से गजराज इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले तेजपाल के तीन बच्चे कक्षा एक के छात्र अलिख, कक्षा दो की छात्रा कीर्तिका और कक्षा चार की छात्रा मेहर, विक्रम की दो बेटियों कक्षा दो की छात्रा सीता और एक की छात्रा शीतल और सुरेंद्र की बेटी कक्षा छह की छात्रा राधा को लेकर स्कूल जा रहा था।

ईको कार जब गांव फूलपुर से निकल कर पीरपुर के पास पहुंची की तभी चालक ने अलीगढ़ डिपो की बस को बचाने के चक्कर में सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। पीछे से आकर रोडवेज बस भी उसमें घुस गई। इससे

कार सवार बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर चीख पुकार मच गई। पुलिस ने सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्री कराया।