सारा अली खान नहीं डरतीं अपनी फिल्मों की ट्रोलिंग से….. Public Live

0
13

सारा अली खान नहीं डरतीं अपनी फिल्मों की ट्रोलिंग से…..

PublicLive.co.in

सारा अली खानसारा अली खान इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपने छह साल के करियर में सारा दर्शकों के दिल में खास जगह बना ली है। दादी शर्मिला टैगोर, पिता सैफ अली खान और मां अमृता के नक्शेकदम पर चलते हुए सारा ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। अभिनेत्री ने दो सप्ताह में दो अलग-अलग स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर दो बड़ी रिलीज दी हैं। अब अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि वह आलोचनाओं से कैसे निपटती हैं।

सारा अली खान को  मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन दोनों के लिए उन्हें अच्छी और बुरी दोनों तरह की प्रतिक्रिया मिली हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया भी दो गुटों में बंट गया है। कुछ फिल्म की सराहना कर रहे हैं। वहीं, कुछ सारा को बुरी तरह ट्रोल भी कर रहे हैं। अब सारा ने बताया है कि वह  सोशल मीडिया फीडबैक को कैसे संभालती हैं।

सारा ने बस इतना कहा, “आप अच्छा पढ़ते हैं, आप बुरा पढ़ते हैं। आप अच्छाई को सेलिब्रेट करते हैं और आप बुरी बातों को अपनी यादों में रखते हैं। मैं आलोचनाओं से नहीं डरती। यह कोई बड़ी बात नहीं है। मैं लोगों के शोर से नहीं डरती। मैं हमेशा प्रार्थना करती हूं और आशा करती हूं कि मुझे यह जानने की समझ मिले कि यह आलोचनाएं क्यों हो रही है और मुझे इन ट्रोल्स को फिल्टर करने की जरूरत है। अब मैं मोटी चमड़ी की हो गई हूं।2″

अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि जब उन्होंने साल 2018 में ‘केदारनाथ’ के साथ फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया तो उनकी शुरुआत इसी तरह हुई, लेकिन बाद में कुछ बदलाव हुए। उन्होंने याद करते हुए कहा, “केदारनाथ के दौरान मैं ऐसी ही थी और फिर मैं बदल गई। मेरे अंदर एक आवाज थी, जिससे ऐसा महसूस हो रहा था कि मैं अब अपने प्रति ईमानदार नहीं हूं, लेकिन मैंने इसे बदला और सकारात्मक विचार के साथ आगे बढ़ी।”

ऐ वतन मेरे वतन में इमरान हाशमी, अभय वर्मा, सचिन खेडेकर और स्पर्श श्रीवास्तव  मुख्य भूमिका में हैं। यह प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर रही है। वही,  मर्डर मुबारक में करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर और टिस्का चोपड़ा भी हैं। यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

Previous articleमध्यप्रदेश से नाता फिर भी भाजपा के स्टार प्रचारकों में वसुंधरा को नहीं मिली जगह Public Live
Next article शोक-संताप में नहीं, उत्साह, उमंग में विश्वास करता है सनातन धर्म: योगी Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।