सुंबुल के दोस्त फहमान ने फोड़े घरवालों की गलतफहमियों के गुब्बारे…

0
19


Bigg Boss 16 में घरवालों के बीच हर दिन किसी न किसी बात के लिए लड़ाइयां होती नजर आती है, लेकिन शुक्रवार के वार में चर्चा के केंद्र फहमान खान रहे। ताजा एपिसोड में उन्हें सलमान खान ने सबकी गलतफहमी दूर करने का टास्क दिया। जिसके बाद फहमान सबकी गलतफहमियों के बारे में उन्हें बताते नजर आए। उन्होंने एक के बाद एक सबकी गलतफहमी गिनाई और गुब्बारे फोड़े। उन्होंने अर्चना के बारे में बताया कि उन्हें लगता है कि सब उनके पीछे पड़े हैं। वहीं,अपनी दोस्त सुंबुल के बारे में उन्होंने कहा कि उनको गलतफहमी है कि वह सबसे कमजोर हैं। इसके बाद उन्होंने शालीन के बारे में बताया कि उन्हें लगता है कि वह सब सही करते हैं लेकिन लगता गलत है। 

इसके बाद सलमान खान ने सुंबुल की गलतफहमी को दूर करते हुए बताया कि फहमान शो का हिस्सा नहीं हैं, बल्कि वह यहां अपने शो ‘धर्मपत्नी’ का प्रमोशन करने आए हैं। सलमान की यह बात सुनकर सुंबुल हैरान रह जाती हैं। इसके बाद सलमान उन्हें घर से बाहर बुला लेते हैं। एपिसोड के आखिर में सलमान खान घर के दो सदस्य साजिद खान और अर्चना को खड़े होने के लिए कहते हैं और पूछते हैं कि आप दोनों को एक दूसरे से क्या प्रॉब्लम है। 

इस दौरान दोनों के बीच एक बार फिर तकरार शुरू हो जाती है। हालांकि इस मुद्दे पर फैसला सलमान आने वाले एपिसोड यानी शनिवार को लेंगे। बता दें कि बीते दिन अर्चना और साजिद के बीच जमकर कहासुनी देखने को मिली थी। इस लड़ाई के बाद साजिद इमोशनल हो गए और अपने आंसुओं पर कंट्रोल नहीं रख सके।






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in