हर मां और बेटी शक्ति का रूप और मैं उनका पुजारी   Public Live

0
18

हर मां और बेटी शक्ति का रूप और मैं उनका पुजारी  

PublicLive.co.in

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव का बिगुल चुनाव आयोग ने यहां बजाया वहां राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। आरोप-प्रत्यारोप के बीच जुबानी जंग भी शुरु हो गई है। इसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सोमवार को तेलंगाना के जगतियाल में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान का जवाब दिया है। 

चुनावी रैली को संबोधित कर रहे पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि देश की हर मां और बेटी शक्ति का रूप हैं और मैं उनका पुजारी हूं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा, कि 13 मई को तेलंगाना के लोग एक नया इतिहास रचने वाले हैं। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में मतदान ‘विकसित भारत’ के लिए होगा और जब भारत विकसित होगा तो तेलंगाना भी विकसित होगा। यहां पीएम मोदी ने इंडी अलायंस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कल मुंबई में इंडी अलायंस की रैली हुई, जिसमें उन्होंने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी किया और उनके घोषणा पत्र का ऐलान ही है कि मेरी (इंडी अलायंस की) लड़ाई शक्ति के खिलाफ है। उन्होंने आगे कहा, कि मेरे लिए हर मां और हर बेटी शक्ति का रूप हैं. मैं इनको शक्ति के रूप में ही पूजता हूं और ऐसे में इन शक्ति स्वरूपा माताओं-बहनों की रक्षा के लिए मैं अपनी जान की भी बाजी लगा दूंगा। 

पीएम मोदी ने कहा कि एक ओर शक्ति का विनाश की बात करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर शक्ति की पूजा करने वाले, मुकाबला 4 जून को हो जाएगा।