छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज होगी बजट पर चर्चा Public Live

0
29

छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज होगी बजट पर चर्चा

PublicLive.co.in

छत्तीसगढ़ विधानसभा की छठवें दिन की कार्यवाही दो दिन के अंतराल के बाद सोमवार को फिर शुरू होगी। इस दिन बस्तर, सरगुजा में आदिवासी विकास प्राधिकरण द्वारा स्वीकृत कामों को लेकर भी सदन में चर्चा हो सकती है।

इसके अलावा नया रायपुर स्मार्ट सिटी और रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड में अपात्र कंपनियों को काम बांटने का मामला सदन में गूंजेगा। वहीं वित्तीय सत्र 2024-25 के बजट पर सामान्य चर्चा भी होगी।

गौरतलब है कि इसके पहले नौ फरवरी को सदन में बजट प्रस्तुत किया गया था। इसके बाद कार्यवाही दो दिन यानी 10 और 11 फरवरी को स्थगित रही है। सोमवार को फिर 11 बजे से कार्यवाही शुरू होगी। सदन एक मार्च तक चलेगा।

Previous articleचुनाव आयोग ने ‎किया ऐलान, पाकिस्तान में फिर होंगे कई सीटों पर चुनाव Public Live
Next articleकोरबा पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।