मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में मनाई होली, कहा……. Public Live

0
20

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में मनाई होली, कहा…….

PublicLive.co.in

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को गोरखपुर में गोरखनाथ मंदिर में होली मनाई। इस अवसर पर उन्‍होंने कहा, ”पिछले कई दिनों से देशभर के सनातन धर्म के अनुयायी होली जैसे त्योहार के जरिए अपनी 1000 साल की विरासत को आनंद और उत्साह की नई ऊंचाई पर ले जाकर इस त्योहार में हिस्सा ले रहे हैं। वे अपनी विरासत के प्रति आभार व्यक्त करते हैं। इस अवसर पर हम इस शोभा यात्रा के माध्यम से समाज के हर वर्ग के लोगों को अपने उत्साह से जोड़कर समृद्ध समाज की स्थापना का संदेश देते हैं… सनातन धर्म ‘वसुधैव कुटुंबकम’ में विश्वास करता है।”

सीएम योगी ने एक्‍स पर तस्‍वीरें शेयर करते हुए ल‍िखा, ”यह होली विशेष है, यह होली दिव्य है, यह होली भव्य है। प्रभु श्री रामलला के अपने भव्य मंदिर में पुनः विराजमान होने के उपरांत विश्व भर में सनातन धर्म के अनुयायी अपनी पहली होली मना रहे हैं। सभी को रंगोत्सव की ढेरों शुभकामनाएं।”

Previous articleइस साल रिलीज होगी बॉबी देओल की ‘आश्रम 4’ Public Live
Next article495 वर्षों बाद रामलला ने भव्य महल में खेली होली Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।