Bigg Boss 12: यह कंटेस्टेंट हुई बेघर, नागिनों के साथ श्रीसंत ने किया धमाल

publiclive.co.in[Edited by RANJEET]
हर हफ्ते ही ‘बिग बॉस’ के घर में ‘वीकेंड का वार’ बहुत बड़े बदलाव लेकर आता है. जहां एक सदस्य के घर से बेदखल होने का दुख तो होता ही है साथ ही यह भी तय हो जाता है कि अगली बार तलवार किसके सर लटक सकती है. लेकिन इस बार ‘वीकेंड का वार’ जमकर मस्ती और शरारतों भरे पल लेकर आया. जहां श्रीसंत ने कलर्स की ‘नागिनों’ के साथ जमकर मस्ती की तो वहीं सलमान खान का स्वयंवर भी मजेदार रहा.

बिग बॉस के घर में इस हफ्ते एक कंटेस्टेंट फिर बाहर हो गया. इस हफ्ते इवेक्शन के लिए करणवीर, सृष्ट‍ि, मेघा, रोहित और दीपिका नॉमिनेट थे. जबकि जसलीन, दीपक और करणवीर शनिवार को सेफ जोन में आ चुके थे. आखिरकार, शो से सृष्टि रोडे को बाहर होना पड़ा. सृष्टि कई फेमस टीवी शोज में काम कर चुकी हैं.

सृष्टि के बाहर होने पर पिछले सीजन के मास्टर माइंड विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर सृष्टि का बाहर क दुनिया में स्वागत किया है. विकास ने लिखा, ‘आई लव यू सृष्टि, मुझे बहुत खुशी है कि तुम इस शो में आईं.’

नागिनों ने किया धमाल
‘वीकेंड का वार’ तो हुआ लेकिन शो में सलमान से शादी करने के लिए दो नागिनें स्वयंवर करने आ धमकीं. फेमस टीवी शो ‘नागिन’ की दो नागिनें अनीता हंसानंदनी और सुरभि ज्योति ने अपने-अपने हाथ में मालाएं लेकर ‘बिग बॉस’ के सेट पर एंट्री ली.

इस मौके पर सलमान खान के सामने दोनों अपनी अपनी खूबियां बताईं. जैसे कौन कितना अच्छा रेंगती है तो किसके पास जहर और कहर दोनों हैं. इतना ही नहीं जब सलमान ने अपनी होने वाली पत्नी से उनकी उम्र पूछी तो पता लगा एक हजार साल और एक 750 साल की है.

इस मस्ती के अलावा घर में बिग बॉस ने के घर में इस मौके पर काम्या पंजाबी, हर्षद चोपड़ा, शिविन नारंग और पर्ल पुरी जैसे टीवी शोज के कलाकार भी नजर आए. इस मौके पर श्रीसंत ने अपने जबरदस्त डांस से सबको इंप्रेस किया. उनके साथ सभी मेहमान और घरवालों ने भी जमकर डांस किया.

किसके लिए था ‘भोली सूरत दिल के खोटे’
यहां शो में एक सिंगर ने भी अपनी आवाज से घर के सदस्यों के दिल की बात कही. यहां हर सदस्य को एक गाने की डिमांड करनी थी साथ ही उस गाने को किसी सदस्य के लिए डेडीकेट भी करना था.

इस मौके पर सिंगर हेमंत बृजवासी ने जसलीन की डिमांड पर दीपक के लिए ‘भोली सूरत दिल के खोटे’ सुनाया. इस बात पर सलमान भी ठहाका लगाए बिना नहीं रह सके. बता दें कि लंबे समय से घर में माहौल थोड़ा भारी था, लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस मस्ती ने सारे घरवालों के मन एक बार फिर से साफ कर दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help