अमित शाह गृहमंत्री हैं या शोले के गब्बर:गहलोत के मंत्री रघु शर्मा ने शाह को बताया गब्बर, कहा- भाजपा वाले शाह के नाम पर सभी को धमका रहे हैं

जयपुर

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा (फाइल फोटो)। - Dainik Bhaskar

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा (फाइल फोटो)।

राजस्थान का उपचुनाव दिलचस्प होता जा रहा है। खासकर भीलवाड़ा की सहाड़ा सीट का। इस सीट पर लादूराम पितलिया के मामले में कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमलावर है। सोमवार को चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने शाह पर निशाना साधा। उन्होंने देश के गृहमंत्री अमित शाह को शोले फिल्म का गब्बर सिंह बताया। कहा- बीजेपी अमित शाह के नाम पर इन दिनों हर राज्य के चुनाव हो या सरकारें सभी को धमका रही हैं।

जयपुर स्थित आवास पर कोरोना गाइडलाइन पर चर्चा के लिए बुलाई मीडिया ब्रीफिंग में शर्मा कोरोना पर बोलते-बोलते उपचुनाव पर आ गए। उन्होंने चुनाव आयोग की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए कहा कि आज सरेआम प्रत्याशियों को धमकाया जा रहा है। बीजेपी वालों के ऑडियो वायरल हो रहे हैं, लेकिन आयोग आंख बंद करके बैठा है।

उन्होंने लादूराम पितलिया मामले में वायरल ऑडियो का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें कर्नाटक के वित्त मंत्री आर. अशोक और विधान परिषद सदस्य ने कर्नाटक में पितलिया के परिजनों की सभी दुकानों पर ताले लगवा दिए। पुलिस भेज दी और उनको डराया-धमकाया। बीजेपी विधायक जोगेश्वर गर्ग का ऑडियो वायरल हो रहा, जिसमें वह कह रहे हैं कि अमित शाह की नजर सब पर है।

शोले मूवी का डायलॉग मारते हुए शर्मा बोले कि 50 मील के एरिया में अगर कोई बच्चा रोता है तो उसकी मां कहती है सो जा बेटा गब्बर आ जाएगा। ये देश के गृहमंत्री हैं या गब्बर सिंह। बीजेपी ये तो बताए कि इनके नाम से इतना खौफ क्यों फैलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज जिनके कंधे पर देश के अमन-चैन, कानून व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी है। उस चेहरे को आज गब्बर सिंह बना दिया है।

अब बीजेपी वालों को भी नहीं बक्श रहे…
शर्मा ने कहा कि अभी तक भाजपा का केन्द्रीय नेतृत्व सीबीआई, ईडी सहित अन्य एजेंसियों के जरिए विपक्ष पर प्रहार करते आए हैं। अब तो ये बीजेपी वालों को ही नहीं बक्श रहे हैं। पितलिया इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण हैं, जो खुद बीजेपी के हैं। उन्हें आज देख लेने और रगड़ कर पटक देंगे जैसी धमकियां देकर चुप करवाया जा रहा है, चुनाव लड़ने से रोका जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help