हथियार मामले में कोर्ट में पेश होंगे RJD विधायक, बीमार होने की वजह से नहीं हो पाया था बयान दर्ज

Patna: पटना की बेउर जेल में बंद RJD के बाहुबली विधायक अनंत कुमार सिंह (RJD MLA Anant Kumar Singh) को एके-47 राइफल के अवैध कब्जे के मामले में गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा. मोकामा के विधायक अनंत कुमार सिंह जेल में कथित तौर पर बीमार हैं और वह पटना की जिला अदालत में अपना बयान दर्ज करने में असमर्थ थे. उनके करीबी सुनील राम भी कोर्ट में मौजूद नहीं थे. इसलिए, बयान दर्ज करने के लिए एक नई तारीख 17 नवंबर (गुरुवार) तय की गई है.

तत्कालीन सिटी एसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में पटना पुलिस की एक टीम ने 16 अगस्त 2019 को नदमा गांव में अनंत सिंह के घर पर छापा मारा था. हालांकि, वो घर अनंत सिंह का है, लेकिन वह वहां नहीं रहते और उनकी संपत्ति की देखभाल एक केयरटेकर कर रहा था.

तलाशी अभियान के दौरान पुलिस टीम ने एक एके-47 राइफल, दो जिंदा हथगोले और एके-47 के 26 जिंदा कारतूस बरामद किए. एके-47 राइफल को झोपड़ी में रखा गया था. बगल की झोपड़ी से हथगोले बरामद किए गए थे.

पुलिस ने कहा कि परिवहन के दौरान मेटल डिटेक्टरों के साथ पता लगाने से बचने के लिए एके -47 राइफल को समान रूप से प्लास्टिक की थैली में लपेटा गया था, जिसके बाद कार्बन की परतें लगाई गई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help