December 2021 Horoscope: दिसंबर में इन 5 राशि वालों पर बरसेगा पैसा, मिलेगी तरक्‍की; क्‍या आप भी हैं शामिल?

December 2021 Horoscope: दिसंबर 2021 (December 2021) कुछ राशियों (Zodiac Signs) के लिए शुभ रहेगा तो कुछ के लिए अशुभ या औसत साबित होगा. इस महीने में ग्रहों की स्थिति में बड़े बदलाव होने जा रहे हैं. ग्रहों के यह राशि परिवर्तन कई राशियों पर अच्‍छा-बुरा असर डालेंगे. ज्‍योतिषीय गणना के मुताबिक 4 राशि वालों के लिए यह महीना बहुत शानदार रहेगा. उन्‍हें दिसंबर 2021 में तरक्‍की भी मिलेगी और जमकर धन लाभ भी होगा. आइए जानते हैं कि दिसंबर महीने की लकी राशियां कौन-कौन सी हैं. 

ये हैं दिसंबर महीने की लकी राशियां 

मेष (Aries)- दिसंबर का महीना मेष राशि वाले जातकों के लिए शानदार रहेगा. वर्कप्‍लेस पर व्‍यस्‍तता बढ़ सकती है. पदोन्‍नति हो सकती है. मान-सम्‍मान मिलेगा. धन लाभ होगा. यात्रा होने के भी प्रबल योग हैं. यदि ये यात्रा काम से संबंधित होगी तो जरूर लाभदायक साबित होगी. by

वृषभ (Taurus)- वृषभ राशि वालों का वर्कप्‍लेस पर समय अच्‍छा बीतेगा. अच्‍छा काम करके सभी की सराहना पाएंगे. धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. रुका हुआ पैसा मिल सकता है. अविवाहितों का रिश्‍ता तय होने की संभावना है. 

कर्क (Cancer)- कर्क राशि के जातकों के लिए भी दिसंबर का महीना बेहद शुभ रहेगा. उन्‍हें करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. लंबे समय से रुका प्रमोशन अब मिलने की पूरी संभावना है. यदि कोई नया मौका हाथ आए तो उसे कतई न छोड़ें. भविष्‍य में वह बहुत लाभदायी नतीजे देगा. पर्याप्‍त मात्रा में पैसा भी मिलेगा. 

सिंह (Leo)- सिंह राशि के जातकों को दिसंबर में अच्‍छा धन लाभ होगा. करियर में बड़ा पद मिल सकता है. कारोबारियों को भी बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. लाभदायक यात्रा हो सकती है. पैसे आने के नए रास्‍ते भी बनेंगे और पुराना रुका हुआ पैसा भी मिलेगा. हो सके तो कुछ पैसा निवेश कर दें. https://7ca441ea9e95fa9e2903d34ecd12a550.safeframe.googlesyndication.com/safeframe/1-0-38/html/container.html

कन्या (Virgo)- कन्या राशि वालों लिए दिसंबर का महीना धन वर्षा कराने वाला रहेगा. कई स्‍त्रोतों से पैसा मिलेगा. नए काम शुरू होंगे. पुराने रुके हुए काम बनने लगेंगे. सुख-सुविधाएं बढ़ सकती हैं. यह साल जाते-जाते कोई अच्‍छा समाचार देकर जाएगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help