उमा भारती ने योगी आदित्यनाथ को बताया खुद का ‘एडवांस वर्जन’, UP Election को लेकर किया बड़ा दावा

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की दबंग बीजेपी (BJP) नेत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर अपना बेबाक बयान दिया है, जो चर्चा में है.

भोपाल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की दबंग बीजेपी (BJP) नेत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर अपना बेबाक बयान दिया है, जो चर्चा में है. अपने चिरपरिचित लहजे में उमा भारतीय ने यूपी में फिर से योगी सरकार की जीत का दावा किया और सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को अपना एडवांस वर्जन तक बता दिया. 

योगी मेरे ‘एडवांस वर्जन’ 
अपने बेबाक बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाली मध्यप्रदेश बीजेपी की सीनियर लीडर उमा भारती ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को खुद का ‘एडवांस वर्जन’ बता दिया. आगे उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने जाति और धर्म से ऊपर उठ कर जनता की सेवा की और आने वाले विधानसभा चुनाव में भी उनकी प्रचंड जीत का दावा किया

फिर कमल खिलेगा’
उमा भारती ने यूपी में फिर से भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनने की बात कही. उन्होंने सीएम योगी के कामों की जमकर तारीफ की है. इसी के साथ उमा भारतीय विपक्षी दलों पर हमलावर दिखीं. उन्होने कहा की इस बार यूपी में विपक्षी दलों को दहाई का आंकड़ा भी छूना मुश्किल हो जाएगा. सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा की प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए उन्होने कार्य किया है, जिसकी हर तरफ सराहना हो रही है. उमा भारती ने कहा की जनता ने पूरा मन बना लिया है, यूपी में फिर से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से कमल खिलेगा.

प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर हमलावर

यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी की बढ़ती सक्रियता को लेकर उमा भारतीय ने कहा कि चुनाव के समय जो लोग आतें है, उनके बारे में जनता बखूबी जानती है. चुनाव के लिए पांच साल का संघर्ष करना पड़ता है, इसके लिए जेल जाने से लेकर डंडे भी खाने पड़ते हैं. कांग्रेस पार्टी का कभी जमाना था, तब उनके पूर्वजो ने सड़क पर संघर्ष किया था, जिसके बदौलत ही सत्ता पर काबिज हुए थे. अब माहौल बदल गया है. जनता परिवार वाद से ऊब चुकी है. अब बीजेपी के सामने कोई टिकने वाला नहीं है. इस दौरान उमा भारतीय ने सपा और बसपा पर भी जमकर निशाना साधा. उमा भारतीय ने कहा की मुलायम सिंह यादव के परिवार में भगदड़ मची है. वहीं मायावती को लेकर कहा कि वह जमीन पर कहीं दिखाई ही नहीं दे रहीं हैं. वह तो हमेशा आइसोलेशन में रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help