जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास की तैयारियां देखने कल ग्रेटर नोएडा आ रहे हैं सीएम योगी, अफसरों-नेताओं संग बैठक

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM yogi Adityanath) कल (23 नवंबर) को  ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) आने वाले हैं. वह जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेंगे

गौतमबुद्ध नगर: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM yogi Adityanath) कल (23 नवंबर) को  ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) आने वाले हैं. वह जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेंगे. बताया जा रहा है कि सीएम हेलीकॉप्टर से गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी उतरेंगे और फिर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इसी के साथ और एयरपोर्ट की साइट का निरीक्षण भी किया जाएगा. बता दें कि 25 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जेवर एयरपोर्ट की आधारशिला रखेंगे.

25 नवंबर को आएंगे पीएम मोदी
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर गौतमबुद्ध नगर आकर एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी के जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम को देखते हुए रूट तैयार किया जा रहा है. एयरपोर्ट के शिलान्यास समारोह में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा राज्य सरकार के मंत्री समेत कई गणमान्य लोग शिरकत करेंगे. ऐसे में सड़कों को भी चमकाया जा रहा है. हर अधिकारी की ड्यूटी है. 

आज सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री के साथ बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री भूमि पूजन और शिलान्यास के बाद एक विशाल जनसभा को संबोधित भी करेंगे, जिसमें लाखों लोगों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. गौतमबुद्ध नगर के लोगों के लिए नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट किसी बड़ी सौगात से कम नहीं है. इस एयरपोर्ट के बनने के बाद रोजगार के नए संसाधन उपलब्ध होने की उम्मीद है. वहीं, लाखों युवाओं को रोजगार मिलने की भी उम्मीद है. साल 2024 में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनकर तैयार होगा ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help