CM चन्नी और सिद्धू पर कैप्टन अमरिंदर सिंह का डबल अटैक, पाकिस्तानी ड्रोन पर पूछा सवाल

 पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को काम पर ध्यान देना चाहिए. ड्रोन के लिए सिद्धू को पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से बात करनी चाहिए.

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर (Ferozepur) में भारत-पाकिस्तान की सीमा (India-Pakistan Border) पर ड्रोन के मार गिराए जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi), पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और पंजाब के गृह मंत्री पर निशाना साधा है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह का ट्वीट

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया, ‘पंजाब के सीएम को पूरे दिन भांगड़ा करने की बजाय अपने गृह मंत्री को सलाह देनी चाहिए कि वो सक्रिय हो जाएं और इनकार वाली मुद्रा से बाहर आएं. मुख्यमंत्री को अपनी पार्टी के अध्यक्ष (अगर वो आपकी सुनें तो) से कहना चाहिए कि वो अपने बड़े भाई इमरान खान से कहें कि सीमावर्ती राज्य पंजाब को परेशान करने की कोशिश बंद करें.

बीएसएफ ने मार गिराया ड्रोन

बता दें कि पंजाब के फिरोजपुर सीमा क्षेत्र में कम ऊंचाई पर उड़ रहे एक हेक्साकॉप्टर (ड्रोन) को शुक्रवार रात बीएसएफ (BSF) के जवानों ने मार गिराया. ये मेड इन चाइना ड्रोन है और इसने पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश किया. ड्रोन के मार गिराए जाने के बाद बीएसएफ के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे.

गौरतलब है कि पाकिस्तान ड्रोन की मदद से बॉर्डर क्षेत्र की निगरानी करता है, ड्रग्स सप्लाई करता है और कई बार हथियार सप्लाई करने की सूचना भी मिल चुकी है.

सिद्धू और इमरान की दोस्ती पर आपत्ति

जान लें कि पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की दोस्ती को लेकर कांग्रेस की कई बार फजीहत हो चुकी है. कैप्टन अमरिंदर सिंह और बीजेपी नेताओं समेत कई नेता दोनों की दोस्ती पर आपत्ति जता चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help