Saturday, May 27, 2023
No menu items!
Homelatest news5G Smart Phone: जल्द लॉन्च होगा सबसे सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें कीमत...

5G Smart Phone: जल्द लॉन्च होगा सबसे सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें कीमत और शानदार फीचर्स…

5G Smart Phone: जल्द लॉन्च होगा सबसे सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें कीमत और शानदार फीचर्स…

5G Smart Phone: टेक्नो ने अपने पहले फोल्डेबल फोन Tecno Phantom V Fold को इसी साल बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2023 में पेश किया है। अब कंपनी ने Tecno Phantom V Fold के भारतीय प्रोडक्शन का एलान कर दिया है। टेक्नो ने कहा है कि Tecno Phantom V Fold मेक इन इंडिया अभियान का हिस्सा होगा। Tecno Phantom V Fold का प्रोडक्शन कंपनी के नोएडा प्लांट में शुरू हो गया है। इस प्लांट की क्षमता एक साल में 2.4 करोड़ स्मार्टफोन बनाने की है। Tecno Phantom V Fold भारत का पहला फोन है जिसमें Dimensity 9000+ प्रोसेसर दिया गया है।

Tecno Phantom V Fold की कीमत

Tecno Phantom V Fold को भारत में दो वेरियंट में पेश किया जाएगा जिनमें एक 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज और दूसरा 12 जीबी रैम के साथ 512 जीबी स्टोरेज वाला मॉडल शामिल है। Tecno Phantom V Fold को ब्लैक और व्हाइट कलर में खरीदा जा सकेगा। Tecno Phantom V Fold की लॉन्चिंग भारत में 11 अप्रैल को होगी और 12 अप्रैल को पहली सेल होगी जिसमें फोन को 77,777 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने का मौका मिलेगा। Tecno Phantom V Fold की बिक्री अमेजन इंडिया से होगी।

Tecno Phantom V Fold की स्पेसिफिकेशन

Tecno Phantom V Fold को लेकर दावा है यह लेफ्ट से राईट की ओर फोल्ड होने वाला दुनिया का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन है। Tecno Phantom V Fold में मीडियाटेक Dimensity 9000+ प्रोसेसर दिया गया है जिसका AnTuTu स्कोर 1.08 मिलियन है। Phantom V Fold में डुअल सिम सपोर्ट है और इसमें डुअल 5G प्रोसेसर भी है। Tecno Phantom V Fold के साथ अल्ट्रा क्लिन 5 लेंस कैमरा सिस्टम भी दिया गया है जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है।

Tecno Phantom V Fold में दो फ्रंट कैमरा हैं। कंपनी की ओर से फोन के सभी फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। Tecno ने Phantom V Fold के अलावा MWC 2023 में Tecno Spark 10 Pro को भी पेश किया है और MegaBook S1 लैपटॉप को भी लॉन्च किया गया है।

Tecno Spark 10 Pro एक सेल्फी फोकस फोन है जिसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में मीडियाटेक Helio G88 प्रोसेसर है। फोन में डुअल फ्लैश लाइट भी दी गई है। फोन के बैक पैनल पर स्टेरी ग्लास और ग्लॉसी फिनिश है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments