Hero ने एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च की ये दमदार बाइक, जानें कीमत… 

0
14


Hero Xpulse 200T 4V Bike : हीरो मोटोकॉर्प ने बाजार में Hero  Xpulse 4V 200T को नए अंदाज में अपडेट करते हुए लॉन्च किया है नई Hero Xpulse 200T में कंपनी ने 200 सीसी का चार वॉल्व ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है। जिससे बाइक को 19.1 पीएस और 17.3 न्यूटन मीटर की ताकत मिलती है। बाइक में ज्यादा टॉर्क देने का मकसद आरामदायक टूर बाइक की फीलिंग देना है। इंजन को पांच स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। बाइक को इस तरह से डिजाइन किया गया है जिससे तेज स्पीड में भी बिना परेशानी चलाया जा सके। इसके लिए बाइक के गियर रेशो को भी अपडेट किया गया है।

कैसा है डिजाइन

बाइक के डिजाइन को भी अपडेट दिया गया है। बाइक में फुल एलईडी हैडलैंप दिए गए हैं जिसके साथ क्रोम का उपयोग किया गया है। इसके साथ ही बाइक में कलर्ड वाइजर, फ्रंट फोर्क स्लीव्स और कलर्ड सिलेंडर हेड भी दिया गया है। बाइक की सीट को इस तरह से डिजाइन किया गया है जिससे लंबी दूरी की यात्रा करने पर भी ड्राइवर और यात्री को ज्यादा थकान का अनुभव नहीं होगा।

मिलेंगे नए कलर

बाइक के साथ नए कलर्स को भी जोड़ा गया है। जिससे इसका डिजाइन और शानदार लगता है। हीरो एक्स पल्स 200टी में स्पोर्ट्स रेड, मैट फंक लाइम येलो और मैट शीट गोल्ड कलर्स का विकल्प भी मिलेगा।या है। 

तकनीक का भी रखा ध्यान

टूरिंग बाइक होने के कारण कंपनी ने इसमें तकनीक का भी ध्यान रखा है। लंबी दूरी की यात्रा करने के समय राइडर को परेशानी ना हो इसके लिए कंपनी ने बाइक में फुल डिजिटल एलसीडी क्लस्टर दिया है, जिसके साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी भी दी गई है। इस फीचर के कारण स्मार्टफोन से कनेक्ट करने पर कॉल अलर्ट, नेविगेशन की सुविधा मिल पाएगी। अंडरसीट चार्जर के जरिए फोन को चार्ज किया जा सकता है। गियर इंडीकेटर और साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ को भी बाइक में जोड़ा गया है।

क्या है कीमत

बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी मुंबई में एक्स शोरूम कीमत 1,25,726 रुपये रखी गई है। जबकि इसके पहले वाली एक्स पल्स 200टी की एक्स शोरूम कीमत 1.24 लाख रुपये थी।






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in